Advertisement

अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ थिएटर्स में रिलीज़ नहीं होगी, जानिए क्या है पूरा मामला

अक्षय कुमार(Akshay Kumar) अपनी आने वाली फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब'(Laxmmi Bomb) को लेकर ले सकते हैं बड़ा फैसला

608

कोरोना वायरस(Corona virus) लॉकडाउन(Lock down) की वजह से बॉलीवुड को बहुत बड़ा आर्थिक नुकसान उठाना पड़ रहा है। सरकार ने पहले ही स्पष्ट कर दिया कि लॉकडाउन खत्म होने के बावजूद सिनेमाघरों पर ताला लगा रहेगा।  जिसके कारण फिल्मों की रिलीज डेट को अब और आगे बढ़ाना पड़ेगा। ऐसे में ऑनलाइन प्लेटफार्म फिल्मों के लिए बहुत मददगार साबित हो रहा है।

Advertisement

हालही में इरफ़ान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम को ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज किया गया था।  इसी बीच बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार(Akshay Kumar ) भी अपनी आने वाली फिल्म को लेकर बड़ा फैसला ले सकते हैं।  वें अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब'(Laxmmi Bomb) को सिनेमाघर की जगह ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज कर सकते हैं।

मिड-डे अख़बार की खबर के मुताबिक, फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के फिल्म मेकर्स फिल्म को डिजनी -हॉटस्टार जैसे ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं।  इसको लेकर अक्षय कुमार और फिल्म के डायरेक्टर -प्रोडूसर के बीच विचार -विमर्श शुरू है।

Laxmmi Bomb: Akshay Kumar transforms into an intimidating woman ...

वहीं अभी फिल्म से जुड़ा पोस्ट प्रोडक्शन का काम बाकी है। जिनमें एडिटिंग, बैकग्राउंट म्यूजिक, मिक्सिंग आदि शामिल है। इन सभी कामों को घर से पूरा किया जा रहा है। फिल्म को जून तक तैयार करने का लक्ष्य रखा गया है। सरकार सोशल -डिस्टेंसिंग के वजह से सिनेमघरों को अभी कुछ और समय तक खुलने का परमिशन नहीं देगी।  ऐसे में फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ के मेकर्स फिल्म को डायरेक्ट ऑनलाइन माध्यम पर रिलीज करने की सोच रहे हैं।

 

यह भी पढ़ें-अक्षय कुमार को अपनी प्रेरणा मानते हैं जैकी भगनानी, कही ऐसी बात

 

बता दें कि, पहले फिल्म को 22 मई को रिलीज किया जाना था। पर कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है।  इस फिल्म में अक्षय कुमार और कियारा अडवाणी मुख्य भूमिका में हैं।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement