Advertisement

मीम्स: वोटर आईडी को लेकर फिर बुरी तरह ट्रोल हुए अक्षय, लोगों ने किए ऐसे सवाल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को अक्सर सोशल मीडिया पर कैनिडियन के नाम से ट्रोल किया जाता है। हाल ही में अक्षय कुमार के नाम से सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चल रहा है जिसका नाम है "अक्षय शो योर वोटर आई डी"।

1,094

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर चर्चा में हैं। हालांकि यह एक कॉमेडी फिल्म है। पर कुछ सालो सें यदि अक्षय के फिल्मों की लिस्ट पर नज़र डाला जाए तो उनमे अधिकतर देशभक्ति से जुड़ी हुई फिल्मों का नाम दिखाई देगा, फिर चाहे वह ‘केसरी’ हो या फिर ‘मिशन मंगल’। पर इसके बावजूद उन्हें सोशल मीडिया पर कैनिडियन के नाम से ट्रोल किया जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अक्षय कुमार के पास कैनेडियन पासपोर्ट है। इसके चलते उनकी नागरिकता पर अक्सर सवाल उठाया जाता रहा है।

Advertisement

हाल ही में अक्षय कुमार के नाम से सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड चल रहा है जिसका नाम है “अक्षय शो योर वोटर आई डी”। इसपर कई यूजर्स न केवल अक्षय को ट्रोल कर रहे हैं, बल्कि उनका मीम्स बनाकर भी तंज कस रहे हैं। कई लोग उनसे वोटर आईडी दिखाने की मांग कर रहे हैं। नीचे देखें मीम्स

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जहां नागरिकता को लेकर अक्षय ट्रोल हो रहे हैं। हाल ही में हुए महाराष्ट्र विधान सभा चुनाव के दौरान भी वोट न दे पाने के कारण अक्षय ट्रोल हो चुके हैं।

[यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में वोट न देने पर ट्रोल हुए अक्षय, लोगो ने कहा- “आपकी देशभक्ति सिर्फ बताने के लिए”]

वहीं अक्षय कुमार के अपकमिंग फिल्मों की बात की जाए तो अक्की के पास काफी प्रोजेक्ट हैं। उनकी अपकमिंग फिल्मों के नाम हैं ‘सूर्यवंशी’, लक्ष्मी बम, गुड न्यूज़। इसके अलावा बताया जा रहा है कि वह हेरा फेरी 3 में भी दिखाई देंगे।

 

Advertisement