Advertisement

जामिया के वीडियो को लाइक कर बुरे फंसे अक्षय कुमार, बुरी तरह ट्रोल हुए तो देनी पड़ी सफ़ाई

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) को लेकर बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी अपने एक लाइक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं।

1,716

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) का देशभर में विरोध हो रहा है। बता दें, इस विरोध में छात्र भी बढ़ चढ़कर हिस्‍सा ले रहे हैं। ऐसे में देश के प्रमुख विश्‍वविद्यालय में से एक जामिया मिल्लिया इस्लामिया (Jamia Millia Islamia) के छात्र भी इस कानून का भारी विरोध कर रहे हैं। वहीं ऐसे में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी अपने एक लाइक को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। हालांकि जब तक वह अनलाइक करते तब काफी देर हो चुकी थी। देखें लोगों कमेंट्स…

Advertisement

बता दें, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल से जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में हुई हिंसा का मजाक बनाते एक ट्वीट को लाइक कर दिया था। हालांकि अब खिलाड़ी कुमार ने इस पूरे मामले पर ट्वीट के जरिये सफाई दी है और कहा है कि उनसे जामिया के छात्रों का ट्वीट गलती से लाइक हो गया था, जिसे बाद में उन्होंने अनलाइक कर दिया। देखें अक्षय कुमार का ट्वीट..

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘यह ट्वीट जामिया मिल्लिया के छात्रों के ट्वीट को ‘लाइक’ करने को लेकर है, यह गलती से हुआ था। मैं स्क्रॉल कर रहा था और गलती से बटन दब गया, जब मुझे इस बात का एहसास हुआ तो मैंने इस अनलाइक कर दिया। मैं किसी भी तरह से इस तरह की गतिविधियों का समर्थन नहीं करता हूं।’ खिलाड़ी कुमार का यह ट्वीट अब खूब वायरल हो रहा है।

(यह भी पढ़ें : गरीब दंपति की झोपड़ी में बेटी नितारा संग पहुंचे अक्षय कुमार, पानी मांगने पर हुआ कुछ ऐसा)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही करीना कपूर के साथ फि‍ल्‍म ‘गुडन्‍यूज’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इसके साथ ही खिलाड़ी कुमार अपनी फि‍ल्‍मों ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘बच्चन पांडे’ और ‘पृथ्वी राज चौहान’ से भी बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका करते हुए नजर आएंगे।

Advertisement