Advertisement

‘गुड न्यूज़’ के ट्रेलर पर हंगामा, लोगों ने अक्षय पर लगाया भगवान राम का अपमान करने का आरोप

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में फिल्म का दूसरा ट्रेलर सामने आया है जहां अक्षय अपने डायलॉग को लेकर हुए ट्रोल। लोगो ने कहा है भगवान राम का अपमान।

526

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz) को लेकर चर्चा में हैं। अपने को स्टार करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), कियारा अडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ मिलकर अक्षय इस फिल्म के प्रमोशन में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म के अबतक दो ट्रेलर रिलीज़ हो चुका है जिसे लोगो ने खूब पसंद किया है। पर फिल्म के दूसरे ट्रेलर में अक्षय कुमार के डायलॉग को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

Advertisement

दरअस इस ट्रेलर में दूसरे कलाकार से बात करते हुए दिखाई दे रहे है जिसने एक बच्चे को अपने गोद में लिया है। वह बच्चे के नाम को लेकर बता रहा है , “इसके नाना जी का नाम राम था और ये होली पे पेदा हुआ था, इसलिए बच्चे का नाम ‘होला राम’ है।” जिस पर अक्षय कुमार जवाब देते हैं “अच्छा हुआ…ये बच्चा लोहड़ी के दिन पैदा नहीं हुआ वरना इसका नाम…”।इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हे  भगवान राम का अपमान करने के लिए ट्रोल किया जा रहा

नीचे देखें ट्रोलर किस तरह से अक्षय को इस डायलॉग के लिए ट्रोल कर रहे हैं।

बता दें अक्षय, करीना, कियारा और दिलजीत की ये फिल्म गुड न्यूज़ सरोगसी पर आधारित फिल्म है। क्रिसमस के मौके पर 27 दिसंबर 2019 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

[यह भी पढ़ें: अक्षय और करीना की गुड न्यूज़ का ट्रेलर देख लोटपोट हो जाएंगे आप, देखें वीडियो]

Advertisement