Advertisement

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में वोट न देने पर ट्रोल हुए अक्षय, लोगो ने कहा- “आपकी देशभक्ति सिर्फ बताने के लिए”

कल यानी 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा के लिए बॉलीवुड जगत ने मतदान में जमकर हिस्सा लिया। पर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) वोट नहीं दे पाए। इसके चलते सोशल मीडिया पर वह जमकर ट्रोलर के निशाने पर आ गए हैं।

1,177

कल यानी 21 अक्टूबर को महाराष्ट्र विधानसभा के लिए पूरे महाराष्ट्र में मतदान हुआ। वहीं मुंबईकर भी वोट करने से पिछे नहीं हटे। यहां तक कि बॉलीवुड जगत मतदान में जमकर हिस्सा लिया। पर यहां कुछ स्टार्स ऐसे भी हैं जो वोट नहीं दे पाए। इन्हीं में से एक हैं खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar)। जी हां अक्षय कुमार ने मतदान नहीं दिया। दरअसल उनके पास भारतीय  नागिरकता नहीं है। फिलहाल उनके पास कॅनडा की नागरिकता है, जिसके चलते वह यहां वोट नहीं दे सकते हैं। इसी वजह से सोशल मीडिया पर वह ट्रोलर के निशाने पर आ गए हैं।

Advertisement

दरअसल  अक्षय कुमार इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म हाउसफुल 4 को लेकर व्यस्त हैं। वहीं हाल ही में उन्होंने इस फिल्म का गाना ‘छम्मो’ के आउट होने की जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है सीतामगढ की सुंदर शाम में आप भी शामिल हो जाए। नीचे देखें अक्षय का ट्वीट।

पर यहां लोगो ने गाने को सुनने को बजाया अक्षय को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक ने तो पूछा है कि आपकी देशभक्ति केवल इंडिया के लोगों को बताने के लिए ही होती या है फिर वोट करने की भी?नीचे देखिए और भी लोगो ने किस तरह से ट्रोल किया है।

 

वहीं फिल्म हाउसफुल 4 की बात की जाए तो यह साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 2019 की दिवाली में  रिलीज़ होगी। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: ज़ीरो फ़िगर पर दिये विवादित बयान को लेकर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं अक्षय, सोनाक्षी ने ऐसे किया रिएक्ट]

 

Advertisement