Advertisement

अक्षय कुमार फिर बने ‘पैडमैन’, लॉकडाउन के बीच फैंस से की यह खास अपील

लॉकडाउन(Lock down) के बीच अक्षय कुमार(Akshay Kumar) ने महिलाओं के स्वास्थ से जुड़े मुद्दे को लेकर आवाज उठाई 

319

कोरोना वायरस(Corona Virus) लॉकडाउन(Lock down) से आम लोग परेशान हैं। संकट के इस दौर में बॉलीवुड सितारें भी लगातार मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। इसी बीच बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि अक्षय कुमार(Akshay Kumar) एक बार फिर मदद के लिए आगे आये हैं। सरकार को करोड़ों रुपयों की आर्थिक मदद करने के बाद अब अक्षय कुमार ने गरीब महिलाओं की मदद के लिए अपील की हैं।

Advertisement

कोरोना के इस संकट भरे दौर में हर कोई लोगों को बुनियादी चीजें मुहैया कराने में व्यस्त है। ऐसे में मासिक धर्म स्वच्छता जैसा महत्वपूर्ण मुद्दे नजरअंदाज हो जाते है। विशेष रूप से गरीब महिलाओं को मासिक धर्म स्वच्छता बनाये रखने में समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इसी वजह से पैडमान अक्षय कुमार ने खुद सोशल मीडिया की मदद से इस मुद्दे को लेकर जागरूकता फैलाई हैं। 

अक्षय ने मासिक धर्म स्वच्छता दिवस के मौके पर फैंस से गरीब और वंचित महिलाओं को सैनेटरी पैड मुहैया कराने की अपील की हैं। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि, ‘एक अच्छे काम के लिए आपकी मदद चाहिए। कोविड से पीरियड्स नहीं रुकने वाले हैं। मुंबई में वंचित महिलाओं को सैनिटरीपैड देने में मदद करें। हर डोनेशन मायने रखता है’।

 

 

अक्षय कुमार ने अपनी सुपरहिट फिल्म ‘पैडमान’ के माध्यम से मासिक धर्म  स्वच्छता को लेकर जागरूकता फैलाई थी। यह फिल्म जनता को बहुत पसंद आई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ राधिका आप्टे और सोनम कपूर मुख्य भूमिका में नजर आई थीं।  इस फिल्म को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया था। वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को रिलीज होना था। पर कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते इस फिल्म की रिलीज़ डेट को पोस्टपोन कर दिया गया।

Advertisement