होम » समाचार » अक्षय और विद्या की यह फाइट देख हैरान हो जाएंगे आप

Advertisement

विद्या बालन ने अक्षय कुमार पर जमकर चलाए लात-घूंसे, वीडियो देख दंग रह जाएंगे आप

विद्या बालन (Vidya Balan) की एक किक में ही ढेर हो गए अक्षय कुमार(Akshay Kumar), देखें किसने जीती बाजी..

48

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्‍म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) के प्रमोशन में जोर शोर से लगे हुए हैं। फिल्‍म के प्रमोशन के दौरान इसकी स्टारकास्‍ट के बीच कई तरह की मजेदार वीडियो भी सामने आए हैं, जिनको देखकर हर किसी की हंसी छूट जाए। वहीं अब फिल्‍म की रिलीज के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसको पहली बाद देखकर तो आप हैरानी में पड़ जाएंगे। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

सोशल मीडिया में वायरल हो रहे अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और विद्या बालन (Vidya Balan) इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों जमकर एक-दूसरे के साथ जमकर हाथापाई करते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि शुरुआत में तो अक्षय विद्या पर वार करते हैं लेकिन वीडियो के अंत में विद्या, अक्षय पर भारी पड़ जाती हैं और उनको नॉक आउट कर देती हैं। वहीं जीत के बाद वो विनर्स वाले एक्सप्रेशन्स और पोज भी देती हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि इनकी लड़ाई असली नहीं बल्कि एकदम फिल्मी है।

(यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर की इस तस्‍वीर पर जीएफ मलाइका ने किया ऐसा कमेंट, कुछ यूं दे दिया अपना दिल)

इस फिल्‍म ‘मिशन मंगल’ (Mission Mangal) में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), विद्या बालन (Vidya Balan), सोनाक्षी सिन्हा, तापसी पन्नू, नित्या मेनन, कीर्ति कुल्हाडी के अलावा शरमन जोशी भी मुख्‍य भूमिका में हैं। हालिया रिलीज यह फिल्म मिशन मंगल इसरों के वैज्ञानिकों पर आधारित है। मार्स प्रॉजेक्ट पर आधारित यह फिल्म इमोशंस और ड्रामा के साथ एंटरटेनमेंट से भरपूर है। हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगा यह फिल्‍म अपने पहले दिन बॉक्‍स ऑफिस कितने करोड़ रूपए की कमाई करती है।

Advertisement