Advertisement

डबल मीनिंग डायलॉग के कारण बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं अक्षय कुमार, लोगों ने कहा- “हवस का देवता…”

हाल ही गुड न्यूज़ (Good Newwz) फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान सभी सितारे आए नज़र। वहीं इवेंट के दौरान अक्षय कुमार (Akshay Kumar) डबल मीनिंग डायलॉग बोलने के कारण हुए ट्रोल।

1,402

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज़ (Good Newwz) को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वहीं इस ट्रेलर लॉन्चिंग इवेंट के दौरान फिल्म के सभी सितारो ने अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई। यही नहीं इवेंट में सभी ने जमकर मस्ती की। यहां तक कि अक्षय तो फुल मस्ती के मूड में नज़र आए।

Advertisement

मस्ती के मूड में अक्षय ने मनोरंजन करने के साथ ही लोगों को जमकर हंसाया। पर वहीं मस्ती-मस्ती में अक्षय ने कई ऐसी डबल मीनिंग बाते कर दी, जो कुछ लोगों को पसंद नहीं आईं। दरअसल यहां वह कहते हैं कि यह सब अक्षय के साथ शुरू हुआ जो दर्शकों से उनके साथ एक प्रश्नोत्तरी सत्र खेलने के लिए उठा था। अक्षय ने मंच पर आए दर्शकों से पूछा कि किसी व्यक्ति के शरीर में कितनी हड्डियां हैं। जबकि दर्शक सदस्य ने 106 का गलत जवाब देकर कहा, अक्षय ने सही आंकड़ा 206 कहकर उसे ठीक कर दिया। हालांकि, अपने मजाकिया अंदाज में, अक्षय ने मजाक में कुछ कहने के लिए कहा कि पुरुषों के पास सुबह में 207 हड्डियां होती हैं।

इसके लिए सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। यहां तक कि कई लोगों ने अक्षय की क्लास भी लेली। नीचे देखें यूजर्स के कमेंट

वैसे फिल्म गुड न्यूज़ की बात की जाए तो यह सरोगेसी पर आधारित फिल्म बताई जा रही है। फिल्म में अक्षय के अलावा करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan), दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh), कियारा अडवाणी (Kiara Advani)  भी मुख्य भूमिका में हैं। जहां तक फिल्म के ट्रेलर की बात की जाए तो पति पत्नी की भूमिका में अक्षय और करीना सरोगसी के ज़रिए बेबी को जन्म देना चाहते हैं। दूसरी ओर दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी ऐसा ही कुछ करना चाहते हैं। दोनों के नाम बत्रा होने के कारण इसके स्पर्म उसके साथ मिल जाते हैं। फिर शुरू होती है धमाल।

[यह भी पढ़ें: अक्षय और करीना की गुड न्यूज़ का ट्रेलर देख लोटपोट हो जाएंगे आप, देखें वीडियो]

इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। वहीं धर्मा प्रॉडक्शन द्वारा निर्मित यह फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को सिनेमाघरो में रिलीज़ होगी। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

 

Advertisement