Advertisement

‘अलादीन’ फेम एक्ट्रेस अवनीत कौर ने शो को कहा अलविदा, शेयर किया इमोशनल पोस्ट 

'अलादीन(Aladdin) में यास्मिन(Yasmine) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर(Avneet Kaur) ने छोड़ा शो

647

धारावाहिक ‘अलादीन(Aladdin): नाम तो सुना होगा’ में यास्मिन(Yasmine) का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अवनीत कौर(Avneet Kaur) ने शो छोड़ने की घोषणा कर दी है। एक्ट्रेस के शो छोड़ने की खबर से उनके फैंस बहुत ज्यादा दुखी है। अवनीत ने सोशल मीडिया के माध्यम से शो छोड़ने की जानकारी देते हुए एक इमोशनल नोट भी शेयर किया है। 

Advertisement

अवनीत ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के लिए भावुक गुडबाय नोट साझा करते हुए लिखा कि, ‘यास्मिन का रोल मेरे दिल के हमेशा करीब रहा है। एक ऐसा किरदार जिसकी शुरुआत परियों की कहानी के विपरीत एक योद्धा राजकुमारी की तरह हुई। 

इस करैक्टर से मैंने काफी कुछ सीखा। घुड़सवारी से लेकर अपने स्टंट खुद करना। मैं सही मायने में एक राजकुमारी थी। मेरे सफर को इतना खूबसूरत बनाने के लिए हर किसी का धन्यवाद। आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया। यहां देखें एक्ट्रेस का इमोशनल नोट …. 

 

हालांकि अब तक अवनीत  के शो छोड़ने की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। खबरों के अनुसार, अब यास्मिन के किरदार के लिए अवनीत कौर को आशी सिंह रिप्लेस कर सकती है। आशी सिंह को धारावाहिक ‘ये उन दिनों की बात है’ से प्रसिद्धि हासिल हुई है।

यह भी पढ़ें- ‘तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा’: सोढ़ी के शो छोड़ने पर प्रोडूसर असित मोदी ने तोड़ी चुप्पी, बताई ये बात 

बता दें कि,  अवनीत एक मशहूर टेलीविज़न एक्ट्रेस हैं। अवनीत  ने कई मशहूर धारावाहिकों में अपने अभिनय का दम दिखाया है। जिनमें चंद्र नंदिनी, मेरी मां, सावित्री, हमारी सिस्टर दीदी, एक मीठी मुस्कान, झलक दिखला जा-5, डांस के सुपरस्टार्स शामिल हैं। वहीं अवनीत फिल्म ‘ मर्दानी 2’ में भी नजर आ चुकी हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement