Advertisement

अपनी आगामी फिल्म को लेकर दबाव महसूस कर रही हैं पूजा बेदी की बेटी अलाया

बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya Furniturewala) इस साल की शुरुआत में अपनी डेब्यू फिल्म "जवानी जानेमन" से ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

10,008

बॉलीवुड की उभरती एक्ट्रेस अलाया एफ (Alaya Furniturewala) इस साल की शुरुआत में अपनी डेब्यू फिल्म “जवानी जानेमन” से ही चर्चा का विषय बनी हुई हैं। अभिनेत्री ने पर्दे पर अपने सहज अभिनय से लाखों लोग का दिल जीत लिया है।

Advertisement

हाल ही में एक इंटरव्यू में, अभिनेत्री ने इस बात को हाईलाइट किया है कि अब उनके अगले प्रॉजेक्ट से लोगों को अधिक उम्मीद होगी इसलिए उनपर इस बात का दबाव भी अधिक है। अलाया ने कहा, “मुझे अगली फिल्म में बेहतर करने का दबाव महसूस होता है। यह वह दबाव है जो मैंने हमेशा अपने ऊपर रखा है और मैं इसे एन्जॉय करती हूं। ”

अभिनेत्री ने आगे कहा, “मुझे खुशी है कि लोगों ने मुझे अपनी पहली फिल्म में प्यार किया और मैं चाहती हूं कि वे मुझे अगली फिल्म में अधिक प्यार करें। मैं इसे पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत करने को तैयार हूं।”

View this post on Instagram

Happy Monday!♥️

A post shared by Alaya F (@alaya.f) on

अलाया लॉकडाउन में अपने समय का सदुपयोग कर रहीं है। जवानी जानेमन की अभिनेत्री किताबें पढ़ने, फिल्में देखने, वर्कआउट करने आदि में खुद को व्यस्त रखती हैं। हाल ही में, अलाया ने अपनी इंस्टाग्राम सीरीज़ ‘अलाया एफ’ भी शुरूवात की है, जहां वह अपने फॉलोवर्स के साथ दिनचर्या और फिटनेस वीडियो साझा करके बातचीत करती है।

[यह भी पढ़ें:दोबारा शादी के बंधन में बंधेगी पूजा बेदी, बच्चों के कहने पर बीएफ को जीवनसाथी बनाने का फ़ैसला किया]

अलाया की पहली फिल्म जवानी जानेमन को ओटीटी प्लेटफार्म पर भी रिलीज़ किया गया था जो लॉकडाउन के कारण घर पर समय बिता रहे लोगों के लिए एक परफ़ेक्ट फ़िल्म बन गई है। आपको ये खबर कैसी लगी ये आप हमें ज़रूर बताइये। बॉलीवुड बबल पर मनोरंजन की खबरें पढ़ते रहिए।

Advertisement