Advertisement

बैटमैन का मास्क पहन इस एक्टर ने मुंबई में बांटा गरीबों को खाना, देखें वायरल वीडियो

एक्‍टर अली फजल (Ali Fazal) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह बैटमैन के मास्क के साथ कोरोनावायरस से बचने का मास्क पहनकर का चलाते दिख रहे हैं।

454

कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते देश और दुनिया में हड़कंप मचा हुआ है। दुनिया के सभी 195 देश कोरोना (Corona) की चपेट में हैं। वहीं भारत में इसका संक्रमण तेजी से फैलता जा रहा है, जिसको देखते हुए पूरे देश में 21 दिन के लॉक डाउन का ऐलान कर दिया गया है। वहीं इस लॉकडाउन से सबसे बुरा असर उन लोगों पर पड़ रहा है, जो दैनिक वेतन पर काम करते हैं। इस विपरीत समय में बॉलीवुड के गुड्डू भईया यानी एक्‍टर अली फजल (Ali Fazal) गरीबों को खाना खिला रहे हैं। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

एक्‍टर अली फजल (Ali Fazal) ने हाल ही में अपने ऑफीशियल इंस्‍टाग्राम हैंडल से अपना एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह बैटमैन के मास्क के साथ कोरोनावायरस से बचने का मास्क पहनकर का चलाते दिख रहे हैं। कार में वह पुरानी फिल्म का गाना सुन रहे हैं।

वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए अली फजल (Ali Fazal) ने लिखा, “जिससे डरते थे वही बात हो गई… हंसते हुए उन्‍होंने कहा कि चेहरा दिखाने का बाहर साहस नहीं जुटा सकता, हमने विले पार्ले में कुछ सामग्री जुटाई है, पांच नंबर पेट्रोल पंप के पास कई लोग हैं जो भूखे हैं। आप लोग भी सबकी मदद कीजिए, छोटा-बड़ा कोई मायने नहीं रखता।”

(यह भी पढ़ें : एक्स जीएफ आकांक्षा पर फिर भड़के पारस, कहा- “ये आपके चरित्र को दर्शाता…”)

गौरतलब है कि अली फजल (Ali Fazal) हाल ही में एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा संग अपनी शादी को लेकर खबरों में थे। हालांकि इसको लेकर अभी तक दोनों सितारों की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। अली फजल के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही अपनी चर्चित वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ के दूसरे सीजन में गुड्डू भैया का किरदार निभाते नजर आएंगे।

Advertisement