Advertisement

ऋचा चड्ढा संग अपनी शादी को लेकर अब ऐसा कुछ बोले अली फ़ज़ल, की बड़ी घोषणा

एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) इन दिनों एक्‍टर अली फजल (Ali Fazal) संग शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। गौरतलब है कि रोमांटिक कपल काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे।

803

बॉलीवुड के रोमांट‍िक कपल  एक्‍ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और एक्‍टर अली फजल (Ali Fazal) इन द‍िनों अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। गौरतलब है कि रोमांटिक कपल काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। खबरों की मानें तो दोनों रोमांटिक कपल की शादी की डेट अप्रैल में फिक्‍स हो गई थी। लेकिन कोरोना बढ़ते प्रकोप के चलते अब इसके टलने के खबरें सामने आई हैं। वहीं शादी की इन खबरों को लेकर अपनी चुप्‍पी तोड़ी है। देखें क्‍या कहा एक्‍टर ने..

Advertisement

मुंबई मिरर को दिए अपने हालिया इंटरव्‍यू में अपनी शादी को लेकर अली फजल (Ali Fazal) ने खुलकर बात की है। उन्होंने कहा, ‘मुझे लगता है कि हम दुनिया के साथ तब सेलिब्रेट करेंगे, जब सब कुछ फिर से खुलेगा। हमारे पास जश्न मनाने के लिए कुछ है। उम्मीद करता हूं हर किसी को अच्छी खबरें मिलें और हमारी शादी के साथ ही सबकुछ फिर से सामान्य हो जाए। तब तक हम लॉकडाउन के सभी नियमों का पालन कर रहे हैं और अगले कदम का इंतजार कर रहे हैं।’

वहीं दोनों रोमांटिक कपल ने एक साझा स्टेटमेंट जारी करके इसके बारे में जानकारी दी थी। जिसमें उन्‍होंने कहा था कि “कोविड -19 और वर्तमान परिस्थितियों की वजह से दोनों ने अपनी शादी 2020 के आखिर तक के लिए टाल दी है। उन्होंने अपने स्टेटमेंट में सभी के स्वस्थ और सुरक्षित रहने की कामना भी की है। साथ ही उन्‍होंने आगे कहा कि वो किसी भी कीमत पर अपने दोस्तों, परिवारों और शुभचिंतकों को प्रभावित नहीं करना चाहेंगे।

(यह भी पढ़ें : अनन्या ने शेयर की अपने पहले फोटोशूट की तस्वीरें, देखकर हर कोई हो रहा ख़ूबसूरती का मुरीद)

बता दें कुछ दिन पहले ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि दोनों ने कोर्ट मैरिज के लिए रजिस्ट्रेशन कर लिया है। दोनों की ओर से शादी की तैयारी भी जोर शोर से चल रही थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) हाल में ही कंगना रनौत के साथ फिल्म ‘पंगा’ में नजर आईं। वहीं अली फजल भी अपने अपकमिंग प्रोजेक्‍ट्स को लेकर व्‍यस्‍त हैं। बॉलीवुड की से जुड़ी सभी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement