Advertisement

रणबीर संग ब्रेकअप की खबरों पर आलिया ने तोड़ी चुप्पी, किया बड़ा खुलासा

आलिया भट्ट(Aliaa Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के रिलेशन में सब चंगा

173

कुछ दिनों से आलिया भट्ट(Aliaa Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) के रिलेशन में दरार पड़ने की खबरों( News) पर चर्चा हो रही है। ऐसी खबरों ने  रणबीर और आलिया के फैंस को परेशान कर रखा है। पर अब आलिया ने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) अकाउंट से एक तस्वीर शेयर कर रणबीर और उनके बीचब्रेक अप की खबरों  पर विराम लगा दिया।

Advertisement

रणवीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड के बेहद चर्चित कपल में से एक है। दोनों स्टार्स ने अपने रिलेशन को दुनिया के सामने कबूल कर लिया हैं। पिछले कुछ दिनों से उड़ रहीं  ब्रेक अप की अफवाहों को आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पोस्ट की मदद से खत्म कर दिया है।

कोरोनावायरस की वजह से अन्य बॉलीवुड सितारों की तरह आलिया भट्ट भी अपने घर में कैद हैं। फुर्सत के दौरान आलिया ने  इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने प्यार रणबीर कपूर की फोटोग्राफी की तारीफ की हैं। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि “घर पर रहें और सूर्यास्त का मजा लें”, घर में रहें और सुरक्षित रहें। मेरी इस तस्वीर का श्रेय मेरा हमेशा के पसंदीदा फोटोग्राफर रणबीर कपूर को जाता है।

यह भी पढ़ें- शादी की खबरों के बीच आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिश्ते में आई दरार? ये हो सकती है वजह

बता दें कि, पिछले कुछ समय से आलिया भट्ट और रणवीर कपूर के रिलेशन में दरार पड़ने की ख़बरें सामने आ रही थीं। इसकी मुख्य वजह रणबीर कपूर का आलिया भट्ट के बर्थडे पार्टी में नजर ना आने को बताया जा रहा था। पर उस दौरान भी कपल के करीबी सोर्स ने ब्रेकअप की  खबरों को ख़ारिज किया था।

Advertisement