Advertisement

2020 में बॉलीवुड के इन 10 सितारों का होगा बोलबाला, एक-दो नहीं बल्‍कि चार फिल्मों मे बिखेरेंगे जलवे

आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो साल 2020 में चार अधिक फिल्‍मों के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। देखें पूरी लिस्‍ट..

1,511

बॉलीवुड में हर साल 100 से ज्यादा फिल्में रिलीज होती हैं। ऐसे में हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो साल 2020 में चार अधिक फिल्‍मों के जरिए बड़े  पर्दे पर नजर आने वाले हैं। देखें पूरी लिस्‍ट..

Advertisement

साल 2020 में यह सितारे आपको बड़े पर्दे पर सबसे ज्यादा देखने को मिलेंगे…

1 आलिया भट्ट

आलिया भट्ट
Source-Google

बॉलीवुड की चुलबुली एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट बड़े पर्दे पर आखिरी बार ‘कलंक’ फिल्‍म में नजर आईं थीं। लेकिन आलिया अगले साल 2020 में बड़े पर्दे पर ‘आरआरआर’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘सड़क 2’, ‘तख्त’, ‘गंगूभाई कठियावाड़ी’ जैसी धमाकेदार फिल्मों में नजर आएंगी।

2 अक्षय कुमार

अक्षय कुमार
Source-Google

बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार बड़े पर्दे पर हाल ही में ‘हाउसफुल 4’ के जरिए सिनेमाघरों में नजर आए थे। बता दें कि इस साल की तरह अक्षय कुमार 2020 में भी अपनी एक से बढ़कर एक फिल्‍में लेकर आ रहे हैं। जिनमें ‘हेरा फेरी 3’, ‘सूर्यवंशी’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘बच्चन पांडे’, ‘पृथ्वीराज’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे। इसी के साथ उन्होंने 2021 की फिल्म ‘बेल बॉटम’ भी साइन कर ली है।

3 रणबीर कपूर

रणबीर कपूर
Source-Google

बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्‍टर रणबीर कपूर भी साल 2020 में अपनी एक बढ़कर एक फिल्‍मों में नजर आने वाले हैं। उनकी अपकमिंग फिल्‍मों की बात करें तो वह ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘शमशेरा’ और लव रंजन की फिल्म में अजय देवगन साथ बड़े पर्दे पर धमाका करते हुए नजर आएंगे।

4 जाह्नवी कपूर

जाह्नवी कपूर
Source-Google

बॉलीवुड की नई नवेली एक्‍ट्रेस जाह्नवी कपूर भी फिल्‍मों के मामले में किसी सुपरस्‍टार से कम नहीं हैं। उनकी साल 2020 में रिलीज होने वाली फिल्‍मों की बात करें तो ‘रूही-आफजा’, ‘गुंजन सक्सेना बायोपिक’, ‘दोस्ताना 2’ और ‘तख्त’ जैसे बड़े नाम शामिल हैं।

5 अजय देवगन

अजय देवगन
Source-Google

बॉलीवुड सुपरस्‍टार अजय देवगन के पास भी साल 2020 में आने वाली फिल्‍मों की एक लंबी फेहरिस्‍त है। अजय अगले साल ‘तान्‍हाजी: द अनसंग वारियर’, ‘सूर्यवंशी’, ‘तुर्रम खान’, ‘आरआरआर’, ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’, ‘चाणक्या’, ‘मैदान’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

6 राजकुमार राव

राजकुमार राव
Source-Google

बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव अपनी दमदार अदाकारी से हर किसी को हैरान कर देते हैं। वहीं साल 2020 में भी राजकुमार बड़े पर्दे पर ‘रूही-आफजा’, ‘तुर्रम खान’ और अनुराग बासु की नई फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

7 कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी
Source-Google

फिल्‍म ‘कबीर सिंह’ जरिए लोगों के दिलों में राज करने वाली कियारा आडवाणी साल 2020 में एक बार फिर तहलका मचाने तैयार हैं। कियारा आडवाणी की अपकमिंग फिल्‍मों की बात करें तो वह ‘इंदू की जवानी’, ‘शेरशाह’, ‘लक्ष्मी बॉम्ब’, ‘भूल भुलैया 2’ और नेटफ्लिक्स फिल्म ‘गिल्टी’ में नजर आएंगी।

8 सैफ अली खान

सैफ अली खान
Source-Google

बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्‍टर सैफ अली खान के लिए भले साल 2019 उनके लिए कुछ खास नहीं रहा। लेकिन साल 2020 में वह ‘बंटी और बबली सीक्वल’, ‘तान्‍हाजी: द अनसंग वारियर’, ‘दिल बेचारा’, ‘भूत पुलिस’, ‘जवानी जानेमन’ जैसी फिल्मों के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

9 अमिताभ बच्‍चन

अमिताभ बच्‍चन
Source-Google

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन भले ही 75 साल के हो गए हैं। लेकिन फिल्‍मों के मामले में किसी यंग सितारे से कम नहीं हैं। वर्तमान में भले ही अपने रिटायरमेंट प्लान कर रहे हों, लेकिन साल 2020 में उनकी आने फिल्‍मों की बात करें वह ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘गुलाबो सीताबो’, ‘झुंड और चेहरे’ जैसी फिल्मों के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

10 जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम
Source-Google

जॉन अब्राहम के पास इस साल की ही तरह अगले साल भी काफी प्रोजेक्ट्स हैं। जॉन 2020 में ‘सरफरोश 2’, ‘अटैक’, ‘मुंबई सागा’, ‘सत्यमेव जयते 2’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगे।

Advertisement