Advertisement

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बुरी तरह ट्रोल हुए करण जौहर और आलिया भट्ट, लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा  

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद नेटिजन्स ने आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और करण जौहर(Karan Johar) को बुरी तरह किया ट्रोल

5,658

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) कल आत्महत्या कर दुनिया को अलविदा कह गए। जिसके बाद फिल्म इंडस्ट्री समेत पूरे देश में शोक की लहर दौड़ पड़ी है। हर कोई यही सोच रहा है कि इतने सफल अभिनेता ने आत्महत्या जैसा कठोर कदम क्यों उठाया होगा ? एक्टर के जीवन में ऐसी क्या परेशानी होगी कि उन्होंने अपनी जान ले ली। 

Advertisement

इसी बीच आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और करण जौहर(Karan Johar) भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। नेटिजन्स करण और आलिया को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं। दोनों को सोशल मीडिया पर लोग जमकर खरी -खोटी सुना रहे हैं। लोग उनके द्वारा सुशांत के निधन पर प्रकट की गई संवेदनाएं को फेक ड्रामा बता रहे हैं। दरअसल, करण जौहर और आलिया भट्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर दर्द बयां किया था। 

जिसके बाद लोगों ने करण और आलिया को एक पुराना वीडियो के बारे में याद दिलाना शुरू कर दिया। लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए करण जौहर और आलिया पर सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाने का आरोप लगा रहे हैं। 

एक नेटिजन ने करण को खरी -खोटी सुनाते हुए लिखा कि, करण जौहर एक पाखंडी है। आलिया और करण ने सुशांत का हीरो होने पर मजाक उड़ाया था। आलिया वंशवाद की प्रतीक हैं और करण वंशवाद को बढ़ावा देने वाले व्यक्ति। बॉलीवुड ऐसे मतलबी लोगों से भरा हुआ है और ऐसे लोग सिर्फ आदमी के मरने के बाद उनकी वैल्यू करते हैं। मैंने इनकी फ़िल्में देखना छोड़ दिया है। 

 

वहीं एक नेटिजन ने आलिया को फटकार लगाते हुए लिखा कि, ‘जब जिन्दा था तब शो में मजाक उड़ाती थी। अब यहां फॉर्मेलिटी कर रही है। शर्म आनी चाहिए तुझे स्ट्रगल करने की आवश्यकता नहीं पड़ी ना।  

 

 

यह भी पढ़ें –कूपर अस्पताल पहुंची सुशांत सिंह राजपूत की जीएफ रिया, तस्वीरें देख आंखे नाम हो जाएंगी आपकी

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की शुरूआती पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से साबित हुई है कि अभिनेता ने आत्महत्या की हैं। वहीं मुंबई पुलिस सुशांत के मौत की गहराई से छानबीन कर रही हैं। बॉलीवुड जागत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement