Advertisement

करण जौहर की इस बायोपिक फिल्म से आलिया भट्ट ने खींचे हाथ, सामने आई ये बड़ी वजह

करण जौहर (Karan Johar) से जुड़े सूत्रों की मानें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने करण जौहर की इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने स्‍पष्‍ट मना कर दिया है।

764

बॉलीवुड के यंग एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद फिल्‍ममेकर करण जौहर (Karan Johar) लगातार लोगों के निशाने पर हैं। लोग उन्‍हें नेपोटिज्‍म को लेकर ट्रोल कर उन्‍हें जमकर बुरा भला कह रहे हैं। वहीं, अब इसका असर उनकी फिल्‍मों पर पड़ता दिख रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो करण जौहर के प्रोडक्‍शन में बनने वाली फिल्‍म अरुणिमा सिन्हा की बायोपिक से आलिया भट्ट ने अपना नाम वापस ले लिया है।

Advertisement

करण जौहर (Karan Johar) से जुड़े सूत्रों की मानें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने करण जौहर की इस फिल्‍म के लिए उन्‍होंने स्‍पष्‍ट मना कर दिया है। हालांकि, इसकी वजह क्‍या है? इसको लेकर एक्‍ट्रेस ने अभी तक कुछ नहीं कहा है। वहीं भास्‍कर में छपी खबर की मानें तो आलिया भट्ट के ना कहने पर करण जौहर ने अरुणिमा सिन्हा को जान्हवी कपूर और सारा अली खान को विकल्प के तौर पर चुनने को कहा है।

(यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर ट्रोल होने पर भड़की ऋचा चड्ढा, एक्ट्रेस ने फिर कुछ यूं दिया करारा जवाब)

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का ना कहना प्रोजेक्ट में लॉकडाउन की वजह से हो रही देरी और सोशल मीडिया पर करण को लगातार ट्रोल किए जाने के चलते माना जा रहा है। लेकिन अरुणिमा अपनी बायोपिक के लिए आलिया भट्ट और कंगना रनौत के नामों पर अड़ी हुईं। ऐसे में देखना दिलचस्‍प होगा कि क्‍या करण जौहर (Karan Johar) अपने इस प्रोजेक्‍ट के लिए आलिया को मना पाते हैं या फिर वह किसी और विकल्‍प का सहारा लेते हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही चटपटी खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement