Advertisement

लॉकडाउन के बीच रणबीर ने आलिया को किया सरप्राइज़, दिया ये शानदार हैंडमेड तोहफ़ा

अदाकारा आलिया भट्ट(Alia Bhatt) के बर्थडे सेलिब्रेशन में बीएफ रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) उनके दोस्त और परिवारवालों के साथ मौजूद थें

2,331

पिछले महीने अदाकारा आलिया भट्ट(Alia Bhatt) को अपनी बहन और दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन करते देखा गया था। इस सेलिब्रेशन में आलिया के बीएफ रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) नजर नहीं आये थें। पर अब यह बात गलत साबित हो चुकी है। क्योंकि आलिया के बर्थडे पर रणबीर कपूर भी हाजिर थें और उन्होंने अपने प्यार आलिया के लिए केक भी बनाया था।

Advertisement

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, आलिया भट्ट के बर्थडे सेलिब्रेशन में रणवीर कपूर भी उनके दोस्त और परिवारवालों के साथ मौजूद थें। हालही में टाइम्स के हाथ हर्ष नाम के शेफ का वीडियो हाथ लगा हैं।  जिसमें हर्ष खुलासा कर रहे हैं कि, रणबीर कपूर ने आलिया के जन्मदिन पर केक भी बेक किया था।

बता दें कि, आलिया ने अपना जन्मदिन अपने गर्लगैंग के साथ मनाया और अभिनेत्री द्वारा जन्मदिन पर दो केक काटे जाने का वीडियो भी काफी वायरल हुआ था। वहीं आलिया को कई सारे साथी कलाकार और फॅमिली मेंबर्स ने  जन्मदिन की शुभकामनायें दी थी। लेकिन बीएफ रणबीर के तरफ से आलिया को कोई सन्देश नहीं मिला था।

 

यह भी पढ़ें- लॉकडाउन में रणबीर कपूर संग रह रही हैं आलिया भट्ट, देखें वीडियो

 

रणबीर के आलिया के बर्थडे में ना मौजूदगी और शुभकामना संदेश ना देने के कारण सोशल मीडिया पर दोनों के बीच ब्रेकअप की खबरों ने तूल पकड़ ली थी। बाद में यह खबरें गलत साबित हुई और दोनों को लॉकडाउन के दौरान अपने सोसाइटी कंपाउंड में एक साथ देखा गया था। वर्क फ्रंट की बात करें तो, आलिया और रणबीर एक साथ आयन मुखर्जी की फिल्म बह्रमास्त्र में एक साथ नजर आएंगे .

Advertisement