Advertisement

बड़ी बहन शाहीन के डिप्रेशन के बारे में बताते हुए रो पड़ीं आलिया भट्ट, देखें वायरल वीडियो

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए एक इवेंट में पहुंची थी। लेकिन इस इवेंट के दौरान जैसे ही उनकी बड़ी शाहीन के डिप्रेशन को लेकर बात हुई तो आलिया रो पड़ीं।

2,020

बॉलीवुड की चुलबुली एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त चल रही हैं। फिल्‍मों के साथ-साथ आलिया अपनी पर्सनल लाइफ और सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती रहती हैं। बता दें कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हाल ही में मुंबई में आयोजित हुए एक इवेंट में पहुंची थी। लेकिन इस इवेंट के दौरान जैसे ही उनकी बड़ी शाहीन के डिप्रेशन को लेकर बात हुई तो आलिया रो पड़ीं। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

इंटरनेट पर तेजी से इस वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शाहीन फेसबुक और बरखा दत्त के इवेंट वी द वीमेन में पहुंची थीं, जहां बात करते हुए आलिया अपने आंसुओं को रोक नहीं पाईं। एक्‍ट्रेस ने रोते हुए बताया कि साथ रहने के बावजूद उन्हें अपनी बहन की तकलीफों का अंदाजा उनकी लिखी किताब पढ़ने के बाद ही हुआ। साथ ही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने खुद को दोषी मानते हुए कहा,’ वे शाहीन को उस समय ठीक से समझ नहीं पाईं जब उन्हें इसकी जरूरत थी।’

(यह भी पढ़ें : हवाई जहाज के सामने अर्जुन और कृति ने दिया ‘टाइटैनिक पोज’, लोगों ने कुछ यूं कर दिया ट्रोल)

गौरतलब है कि अपनी इस लड़ाई के बारे में शाहीन ने एक किताब भी लिखी है, जिसका नाम I’ve Never Been Unhappier है। दिलचस्‍प बात ये है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और उनकी बहन को लेकर किसी से छुपा नहीं है कि वह अपनी बड़ी बहन शाहीन के बेहद करीब हैं। सोशल मीडिया पर दोनों की दोस्ती और प्यार भरा रिश्ता फैंस को तस्‍वीरों के जरिए अक्सर देखने को मिलता है। मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement