Advertisement

लॉकडाउन में आलिया के करीबी ने काटे उनके बाल, तो लोगों ने पूछा- वो रणबीर तो नहीं?

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) ने लॉकडाउन के बीच करीबी से बाल कटवाएं

2,834

कुछ दिनों से बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट(Alia Bhatt) सोशल मीडिया(Social Media) पर ज्यादा एक्टिव नजर नहीं आ रही हैं। पिछले कुछ दिनों से आलिया ने सोशल मीडिया से दूरी बनाई हुई हैं। हालही में आलिया ने सोशल मीडिया पर एक  पोस्ट की है। आलिया की यह पोस्ट सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। आलिया की पोस्ट पर लिखा हुआ मैसेज सबका ध्यान अपने तरफ आकर्षित कर रहा है।

Advertisement

आलिया को लॉकडाउन में रहते हुए 60 दिन हो गए हैं। इस दौरान उन्होंने  फिटनेस पर बहुत ज्यादा ध्यान दिया। जिसके कारण आलिया पहले से ज्यादा खुदको मजबूत और तंदरुस्त महसूस कर रही हैं। आलिया ने खुद इस बात को अपनी पोस्ट के माध्यम से बताया हैं।

आलिया ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा कि, 40 दिनों का चैलेंज लिया और अब मैं पहले से ताकतवर और फिट हो गई हूं।  मैं 60 दिन के बाद ज्यादा ताकतवर हूं, ज्यादा फिट हूं, बर्पीस अच्छे से कर लेती हूं, पुश अप्स उससे भी अच्छे से कर लेती हूं, रनिंग से मुझे प्यार हो गया है, सही डाइट ले रही हूं। अब मैं अगले चैलेंज को लेने के लिए तैयार हूं।

 

वहीं आलिया ने बाल कटवा लिए हैं। उन्होंने अपने करीबी की मदद से हेअरकट करवाया हैं। उन्होंने लिखा कि, ‘हां मैंने अपने बाल घर में ही काट लिए हैं। शुक्रिया उस प्यारे मल्टी टैलेंटेड करीबी का, जिसने इसमें मेरी मदद की। पर आलिया ने उस करीबी शख्श के बारे में खुलकर नहीं बताया। पर लोगों ने आलिया से पूछा कि, ‘वो करीबी कहीं रणबीर तो नहीं?

 

यह भी पढ़ें-फ़िल्म की शूटिंग आगे बढ़ने से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फ़ीस में कटौती, होगा बड़ा नुकसान

बता दें कि, ‘ऋषि कपूर के निधन के बाद आलिया अपने बीएफ रणबीर कपूर और उनके परिवार के साथ  दुःख भरी घड़ी में हर वक़्त साथ खड़ी नजर आईं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement