Advertisement

आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने सोशल मीडिया पर गाली और भद्दे कमेंट से परेशान होकर उठाया ऐसा कदम 

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) की मॉं सोनी राजदान (Soni Razdan) ने सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग से परेशान होकर उठाया ये कदम  

636

सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद से बॉलीवुड के कुछ सितारें सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर हैं। जिनमें आलिया भट्ट(Alia Bhatt), सोनाक्षी सिन्हा, अनन्या पांडे और अर्जुन कपूर जैसे स्टारकिड्स शामिल हैं। वहीं अब नेटिजन्स ने सोशल मीडिया पर इन स्टारकिड्स के परिवारवालों को भी टारगेट कर शुरू कर दिया है। 

Advertisement

कुछ दिन पहले आलिया की मम्मी सोनी राजदान(Soni Razdan) ने फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सितारों को आड़े हाथों लिया था। जिन्होंने नेपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। शायद यह बात नेटिजन्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने आलिया की मम्मी को भी बुरी तरह ट्रोल करना शुरू कर दिया। वहीं अब आलिया की मम्मी ने नेटिजन्स की गाली और भद्दे कमेंट से परेशान होकर अपना कमेंट सेक्शन बंद करने का फैसला लिया। 
सोनी ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी पोस्ट लिखते हुए कहा कि, ‘मुझे आप सभी से बात करना और आपके फीडबैक पसंद आते थे। पर अब मुझे मेरा कमेंट सेक्शन बंद करना पड़ रहा है क्योंकि मुझे बेवजह गालियां दी जा रही हैं। बस उन लोगों को अपमानित किया जा रहा है। या क्या पता किसी ने इन्हें ऐसा करने के लिए कहा हो। 
 
उन्होंने आगे लिखा कि, ‘जिंदगी में पर्दे के पीछे कई जंग चलती हैं जिनके बारे में शायद किसी को ना पता हो। वैसे मैं आप सभी के कमेंट जल्द देखने की उम्मीद करती हूं। बस ये लोग जो बेवजह नफरत फैला रहे हैं उन्हें कोई दूसरा टारगेट मिल जाए। मैं आप सभी से प्यार करती हूं और आपको मिस करूंगी। आप भी देखियें सोनी राजदान का पोस्ट….  

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट की मां ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर तोड़ी चुप्पी, वंशवाद पर हल्ला मचाने वाली फ़िल्मी हस्तियों को लिया आड़े हाथों

 बता दें कि, ‘सुशांत के निधन के बाद से आलिया भट्ट नेटिजन्स के निशाने पर हैं। इसी वजह से उन्होंने भी अपना कमेंट सेक्शन बंद कर रखा है। वहीं आलिया से पहले कई स्टारकिड्स ट्रोलिंग से परेशान होकर अपना ट्विटर हैंडल डिएक्टिवेट कर चुके हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें। 

Advertisement