Advertisement

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का कार्ड हुआ वायरल, शर्मीली आलिया ने ऐसे रिएक्ट किया

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक हैं। हाल ही में दोनो की शादी का एक कार्ड बड़ी ही तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं आलिया ने भी दिया इस पर अपना रिएक्शन।

2,304

 

Advertisement

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के सबसे चर्चित जोड़ों में से एक हैं और वे लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं उनके फैन्स को लग रहा है कपल जल्द ही एक दूसरे से शादी कर सकते हैं। वहीं हाल ही में आलिया और रणबीर की शादी का एक कार्ड बड़ी ही तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस कार्ड को देख हर कोई हैरान रह गया है। वहीं फैंस भी इसे देखकर काफी एक्साइटेड लग रहे हैं। उन्हें इस कथित कपल की शादी से उम्मीद बढ़ गई है। पर ऐसा लगता है कि यह गलत अफवाह है।

वायरल हो रहे इस वेडिंग कार्ड को बड़ी ही खूबसूरती के साथ सजाया गाया है। कार्ड में लिखा है “श्रीमती नीतू और श्री ऋषि कपूर ने अलिया के साथ अपने बेटे रणबीर के सगन समारोह के लिए सौहार्दपूर्वक निमंत्रण दिया।” इसके साथ ही यह भी लिखा गया है कि यह समारोह 22 जनवरी, 2020 को होगा और वह भी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में होगा। आप भी देखें रणबीर और आलिया के नाम से छपे इस कार्ड को

आलिया रणबीर का वेडिंग कार्ड

आलिया और रणबीर के इस शादी के कार्ड ने कुछ ही समय में इंटरनेट पर हंगामा खड़ा कर दिया। पर यह फेक कहा जा रहा है क्योंकि आजकल फेक चीजों को बनाना और उसे फैलाना आसान हो गया है। वहीं इन अफवाहों के बीच आलिया भट्ट को एयरपोर्ट पर देखा गया क्योंकि वह लंदन जा रही थीं। यहां वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। जब उनसे इस बारे में पुष्टि बारे में पूछा गया, तो वह इस सवाल पर शर्माते हुए हंस पड़ी और कहा “क्या बोलूं”।

View this post on Instagram

Good morning ❤ #aliabhatt

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों रणबीर और आलिया अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: करीना, शाहिद और आलिया समेत इन 9 सितारो से बढ़ी बी-टाउन की जगमगाहट, देखें तस्वीरें]

Advertisement