Advertisement

इन ख़ूबसूरत वादियों के बीच हो सकती है रणबीर और आलिया की डेस्टिनेशन वेडिंग, जानिए इस जगह के बारे में

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के प्‍यार के चर्चे किसी से छुपे नहीं है। ऐसे में इस कथ‍ित कपल की शादी प्‍लानिंग भी सामने आ गई है।

844

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के प्‍यार के चर्चे किसी से छुपे नहीं है। आए दिन यह रोमांटिक जोड़ी बी-टाउन में कि‍सी ना किसी इवेंट में एक साथ शिरकत करती हुई नजर आती रहती है। लेकिन इन सबके बीच इस जोड़ी की शादी की खबरें जहां जोरों पर हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह रोमांटिक कपल अगले साल 2020 में शादी के बंधन में बंधन वाला है। इतना ही नहीं यह कपल की शादी प्‍लानिंग भी सामने आ गई है। देखें इधर..

Advertisement

View this post on Instagram

?

A post shared by Alia ☀️ (@aliaabhatt) on

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने वर्क शेड्यूल से एक महीने की छुट्टी ली है। रिपोर्ट के मुताबिक यह दोनों कपल विदेश में नहीं बल्‍कि देश की सबसे खूबसूरत जगहों में से एक कश्मीर में अपने डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारी में हैं। रिपोर्ट की मानें तो कश्‍मीर में डेस्टिनेशन वेडिंग का प्‍लान रणबीर का नहीं बल्‍कि आलिया का है। चुलबुली एक्‍ट्रेस को कश्मीर की इन वादियों से बेहद प्‍यार।

(यह भी पढ़ें : पत्नी गौरी की ड्रेस संभालते नजर आए शाहरुख खान, वीडियो देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्‍शन)

वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह वर्तमान में ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘आरआरआर’, ‘तख्‍त’ और ‘सड़क 2’ जैसी धमाकेदार फिल्‍मों के जरिए बॉक्‍स ऑफिस में नजर आने वाली हैं। बता दें कि आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। ‘ब्रह्मास्त्र’ मे रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Advertisement