Advertisement

इस तारीख को सात फेरे लेंगे आलिया और रणबीर, यहां देखें शादी की पूरी डिटेल्स

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) इस तारीख को लेंगे सात फेरे। शादी की तारीख के साथ रस्मो से लेकर लोकेशन तक सारी डिटेल्स आई सामने।

1,420

कई ऐसे सितारे हैं जिनके अफेयर से लेकर शादी तक के किस्से बॉलीवु़ड इंडस्ट्री में सुनाई देत रहते हैं। इन्ही में एक हैं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoor)। इन दोनो के अफेयर की ख़बरों से हर कोई वाकिफ है। पर इसी बीच दोनो की शादी की ख़बरें भी कई बार आ चुकी है। हालांकि कपल ने अबतक अपनी शादी का ऐलान नहीं किया है। इसी बीच अब दोनो की शादी की तारीख भी सामने आ गई है, जो फैन्स के लिए किसी बड़ी खुशख़बरी से कम नहीं है।

Advertisement

नवभारतटाइम्स डॉट कॉम की रिपोर्ट के अनुसार आलिया और रणबीर की शादी 18 दिसंबर 2020 यानी शुक्रवार के दिन तय की गई है। रिपोर्ट में लोकेशन को लेकर बताया गया है कि दोनों शादी मुंबई में ही करेंगे। शादी की सभी रस्मो दोनों के परिवार वालो के घर पूरी की जाएगी। वहीं शादी के बाद 5 स्टार होटल में पार्टी का आयोजन किया जाएगा।

[यह भी पढ़ें: रणबीर-आलिया के लिए स्पेशल साबित हुई अरमान की शादी, ये अनदेखी तस्वीरें देख आप भी रोमांटिक हो जाएंगे]

बताया जा रहा है कि रणबीर के पिता ऋषि कपूर की वजह से यह शादी की तारीख तय की गई है। ऋषि चाहते हैं कि रणबीर की शादी जल्दी हो जाए। गौरतलब है कि तबियत खराब होने के कारण उन्हें काफी समय तक ट्रीट मेंट के लिए न्यूयॉर्क में रहना पड़ा था। वहीं हाल ही में दोन दिन पहले एक बार फिर ऋषि के तबियत ख़राब होने की वजह से उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया। इसी के चलते परिवार वालो ने आलिया और रणबीर की शादी तय करने का फैसला लिया है।

बता दें कि आलिया और रणबीर इन दिनो अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह फिल्म इसी साल 4 दिसंबर 2020 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म की रिलीज़ के बाद रणबीर और आलिया शादी कर लेंगे। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement