Advertisement

फ़िर इस तरह साथ नज़र आए रणबीर-आलिया, लोगों ने झूठा रिश्ता कहकर ट्रोल कर दिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अफेयर की ख़बरों से हर कोई वाकिफ है। वहीं हाल ही में दोनो एक साथ पर एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट। पर यहां दोनो की जोड़ी को देख यूजर्स ने कर दिया ट्रोल।

891

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अफेयर की ख़बरों से हर कोई वाकिफ है। दोनो अक्सर एक दूसरे केसाथ क्वालिटी टाइम बिताते हुए देखे गए हैं। हाल ही में रणबीर और आलिया की एक साथ मनाली वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी के साथ वायरल हुई। वहीं अब कपल मनाली से  लौट आया है। इस दौरान दोनो को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

Advertisement

एयरपोर्ट पर रणबीर और आलिया का स्टाइलिश लुक देखते ही बन रहा है। डेनिम लुक में रणबीर बेहद हैंडसम लग रहे हैं। लुक के साथ उन्होंने ब्लैक कैप और सनग्लासेस का इस्तेमाल किया है। बात आलिया कि की जाए तो उन्होंने मिंट ग्रीन टॉप के साथ लाइम ग्रीन पैंट और व्हाइट कलर का जैकेट पहना है। लुक को कम्पलीट करने के लिए आलिया ने पोनीटेल बनाया है। इस वीडियो को फोटोजर्नलिस्ट विरल भयानी ने शेयर किया है।

हालांकि आलिया और रणबीर की इस जोड़ी को  उनके फैन्स बेहद पसंद करते हैं। लेकिन इस वीडियो पर कुछ यूजर्स उन्हें बकवास जोड़ी कहकर जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

बता दें  कि दोनो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में रणबीर और आलिया मनाली गए थें। ब्रह्मास्त्र का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। इस फिल्म में रणबीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी लीड रोल में नज़र आ रही हैं।

[यह भी पढ़ें: इन ख़ूबसूरत वादियों के बीच हो सकती है रणबीर और आलिया की डेस्टिनेशन वेडिंग, जानिए इस जगह के बारे में]

 

Advertisement