Advertisement

आलिया के पास होकर भी तनहा तनहा से लगे रणबीर, लोगों ने पूछा- “ब्रेकअप कब हुआ?”

बॉलीवुड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी इन दिनो खूब चर्चा में हैं। वहीं जब भी एयरपोर्ट पर दोनो एक साथ स्पॉट होते हैं लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं।

245

बॉलीवुड में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की जोड़ी इन दिनो खूब चर्चा में हैं। यहां तक कि दोनो की शादी की ख़बरें भी आने लगी है। वहीं कपल एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए देखे जाते हैं। हाल ही में रणबीर और आलिया को एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। यहां दोनो एक साथ देख लोगो ने किया बुरी तरह ट्रोल।

Advertisement

एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने शानदार लुक में हुए स्पॉट। दरअसल रणबीर के पिता अभिनेता ऋषि कपूर को दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पिता से मिलने रणबीर दिल्ली गए थें और उनके साथ आलिया भी ऋषि से मुलाकात करने गईं। जाते समय दोनो एयर पोर्ट पर कैज्यूल लुक में दिखाई दिए। यहां दोनो को एक साथ लोगो ने ट्रोल कर दिया। लोगो ने रणबीर और आलिया को भाई बहन की जोड़ी तक कह दिया। नीचे देखें लोगो के कमेंट्स

हालांकि ऋषि कपूर से मुलाकात करने के बाद रणबीर और आलिया मुंबई लौट आए हैं। यहां दोनो को एक साथ देख एक फिर ट्रोलर ने साधा निशाना। देखें

वहीं दोनो सितारो के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों आलिया और रणबीर इन दिनो अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। वहीं इसके अलावा आलिया ‘सड़क 2’ और ‘गंगूबाई काठियावाडी’ में भी नज़र आएंगी। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: कंगना की तारीफ़ करने के बावजूद रंगोली ने आलिया का मज़ाक उड़ाया, अब मिला करारा जवाब]

 

Advertisement