होम » गॉसिप » फ्रांस में शादी करने जा रहे हैं आलिया और रणबीर, सामने आई पूरी वेडिंग प्लानिंग

Advertisement

फ्रांस में शादी करने जा रहे हैं आलिया और रणबीर, सामने आई पूरी वेडिंग प्लानिंग

इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के चर्चो से बॉलीवुड का बाज़ार गर्म है। दोनो की शादी को लेकर अब नई ख़बरें सामने आ रही है। अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार  दोनो सितारे फ्रांस में शादी करने जा रहे हैं।

3,650

इन दिनों आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के चर्चो से बॉलीवुड का बाज़ार गर्म है। दोनो के अफेयर की ख़बरें तो पहले ही सोशल मीडिया पर छाईं थीं। पर जबसे इस कथित कपल का नकली वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, तबसे दोनो की शादी को लेकर लगातार नई ख़बरे आ रही हैं। अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार  दोनो सितारे फ्रांस (France) में शादी करने जा रहे हैं। यही नहीं दोनो की शादी दो हफ्ते में होगी।

Advertisement

IDiva की एक रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर और आलिया फ्रांस में  नवंबर में शादी करेंगे। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी कपल के वेडिंग ड्रेस को डिज़ाइन करेंगे। कथित तौर पर रणबीर और आलिया  ने मेनू की देखभाल के लिए शेफ रितु डालमिया से संपर्क किया। अब ये खबरें कितनी सच हैं, ये तो  आने वाला वक्त ही बताएगा। पर कपल की शादी का बेसब्री से इंतज़ार है।  गौरतलब है कि जब फेक वेडिंग कार्ड को लेकर एयरपोर्ट पर आलिया से पूछा गया। तो वह इस सवाल पर शर्माते हुए हंस पड़ी और कहा “क्या बोलूं”।

View this post on Instagram

Good morning ❤ #aliabhatt

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

वहीं आलिया की मां सोनी राजदान ने भी वेडिंग कार्ड वाली ख़बर को अफवाह बताया था। बता दें कि आलिया और रणबीर इन दिनों लंदन में वैकेशन का लुत्फ उठा रहे हैं। दोनो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

आलिया और रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों दोनो अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। बॉलीवुड की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: शादी की ख़बरों के बीच लंदन में वैकेशन के मजे ले रहे हैं आलिया और रणबीर, देखें तस्वीरें]

Advertisement