Advertisement

कंगना की तारीफ़ करने के बावजूद रंगोली ने आलिया का मज़ाक उड़ाया, अब मिला करारा जवाब

कंगना रनौत (Kangna Ranaut) को पद्म श्री मिलने की घोषणा  के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने उन्हें बधाई दी। इसके लिए कंगना की बहन रंगोली चांदेल (Rangoli Chandel) ने आलिया का उड़ाया था मजाक। तो वहीं अब आलिया ने भी रंगोली को दिया करारा जवाब।

473

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) अक्सर किसी न किसी स्टार पर निशाना साधती रहती हैं। तो उनकी बहन रंगोली चांदेल (Rangoli Chandel) भी बॉलीवुड सितारो पर ट्वीटर के जरिए कड़वे शब्दो के बाण चलाती रहती हैं। हाल ही में कंगना को पद्म श्री मिलने की घोषणा  के लिए आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने जब उन्हें बधाई दी तो रंगोली ने उन्हें ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। हालांकि इसके लिए लोगो ने रंगोली को ही ट्रोल कर दिया। पर अब हाल ही में आलिया ने भी रंगोली के ट्रोल का करारा जवाब दिया।

Advertisement

बॉलीवु हंगामा से बातचीत के दौरान आलिया ने रंगोली की प्रतिक्रिया का जवाब देते हुए कहा “उन्हें रिएक्ट करने दें, जैसा वह चाहती हैं। मैं कंगना के लिए खुश हूं”। गौरतलब है किकंगना को पद्म श्री मिलने की घोषणा पर आलिया ने उन्हें फुलो के खूबसूरत गुच्छों के साथ एक बधाई संदेश दिया था। तबआलिया का मजाक उड़ाते हुए रंगोली ने कैप्शन में लिखा “ये देखो आलिया जी ने भी कंगना को फूल भेजा है। कंगना का पता नहीं, पर मुझे बहुत मजा आ रहा है।”

 

वहीं वर्कफ्रंट की बात की जाए तो आलिया इन दिनों अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त हैं। अयान मुखर्जी की इस फिल्म में आलिया के अलावा रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी नज़र आएंगे। ब्रह्मास्त्र के अलावा आलिया ‘सड़क 2’ और ‘गंगूबाई काठियावाडी’ में भी नज़र आएंगी। मनोरंजन जगत की लेटेस्ट अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: आलिया की अच्छाई का मज़ाक उड़ाने पर बुरी तरह ट्रोल हुई कंगना की बहन, लोगों ने पूछा- “ज़हर पीती हो क्या”]

 

Advertisement