Advertisement

महेश भट्ट ने बेटी आलिया और रणबीर के रिश्ते पर लगाई मुहर, कहा- “दोनों प्यार मे हैं, पर..”

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की ख़बरें खूब सर्खियां बटोर रही हैं। वहीं जहां आलिया ने इन ख़बरों पर तोड़ी चुप्पी, वहीं पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने भी कह दिया कुछ ऐसा।

630

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी की ख़बरें खूब सर्खियां बटोर रही हैं। हाल ही में ख़बर आईं थी कपल एक दिसंबर में एक दूसरे से शादी से करने जा रहे है। यहां तक कि शादी का वेन्यू भी सामने आ गया। तो वहीं इस मामले पर आलिया भट्ट ने भी तोड़ी चुप्पी। आलिया ने इन ख़बरों को अपने लिए एक एंटरटेनमेंट बताया है।

Advertisement

जूम टीवी को दिए गए इंटरव्यू में आलिया भट्ट ने रणबीर संग अपनी शादी की ख़बरों को अफवाह करार देते हुए इसे अपने लिए मनोरंजक बताया है। आलिया ने यहां कहा “मुझे नहीं पता कि इसे लेकर अभी क्या अफवाह चल रही है। हर तीसरे हफ्ते शादी की नई तारीख के साथ इससे जुड़ी कई नई अफवाह सामने आती रहती है और ये मेरे लिए एक एंटरटेनमेंट है। यही केवल ऐसा है जो मेरा मनोरंजन करता है।”

[यह भी पढ़ें: इस तारीख को सात फेरे लेंगे आलिया और रणबीर, यहां देखें शादी की पूरी डिटेल्स]

वहीं रिपोर्ट के अनुसार आलिया के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने दोनो के रिश्ते पर चु्प्पी तोड़ते हुए कहा “हां, वे दोनो प्यार में हैं। मैं रणबीर से प्यार करता हूं, वह एकअच्छा लड़का है। रणबीर और आलिया को अपने रिलेशनशिप के लिए क्या करना चाहिए, इसे उन्हें पता करना है। क्या वह उस दरवाजे की तरफ जा रहा है, जिसका नाम शादी है। यह एक ऐसा इंस्टीट्यूशन है जिसे 21 वीं सदी के दूसरे दशक में पूछताछ करने की आवश्यकता है।”

बता दें कि आलिया और रणबीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही ये फिल्म इसी साल 4 दिसंबर 2020 को रिलीज़ होगी। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

 

Advertisement