Advertisement

ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार में की इस हरकत के कारण ट्रोल हो रही हैं आलिया, जानिए सच्चाई

अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अंतिम संस्कार के दौरान की वैसे तो कई तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं। लेकिन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ऐसे मोबाइल पकड़े दिखाई देना लोगों को बिल्‍कुल रास नहीं आया है।

1,054

बॉलीवुड के दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब हमारे बीच नही हैं। 67 साल के अभिनेता काफी समय से कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पीड़ित थे। लंबी बीमारी से जूझने के बाद उन्होंने 30 अप्रैल को हमेशा के लिए इस दुनिया को अलविदा कह दिया। इसके बाद चंदनवाड़ी में उनके अंतिम संस्कार का आयोजन किया गया। इस खास मौके पर आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की तस्‍वीर सामने आई, जहां वह हाथ में मोबाइल लिए हुए नजर आईं। लेकिन इस नाजुक वक्‍त में लोगों को आलिया का यह अंदाज बिल्‍कुल पसंद नहीं आया और उन्‍होंने एक्‍ट्रेस जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Advertisement

अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के अंतिम संस्कार के दौरान की वैसे तो कई तस्‍वीरें इंटरनेट पर वायरल हुई हैं। लेकिन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ऐसे मोबाइल पकड़े दिखाई देना लोगों को बिल्‍कुल रास नहीं आया है। दरअसल, लोगों को कहना है कि आलिया अंतिम संस्कार की वीडियो बना रही हैं। जबकि ऐसा कुछ भी नहीं था, वह फेस टाइम के जरिए रिद्धिमा को उनके पिता के आखिरी दर्शन करवा रही थीं। जो उस समय दिल्ली में फंसी हुई थीं। ऐसे में कुछ लोगों ने तो आलिया को ट्रोल किया है। वहीं कुछ लोग उनका बचाव करते हुए नजर आ रहे हैं। देखें लोगों के कमेंट्स…

Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram
Source-Instagram

(यह भी पढ़ें : ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार के बाद रणबीर का यूं खयाल रखती नज़र आईं आलिया, देखें तस्वीरें)

बता दें, लॉकडाउन के चलते अभिनेता के अंतिम संस्‍कार में नीतू कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सहित सिर्फ 24 लोग ही शामिल हो पाए। जबकि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की लाडली बेटी रिद्धिमा उनके अंतिम संस्कार में वक्त पर नहीं पहुंच पाईं। वह दिल्ली में होने के कारण उन्हें सरकार की ओर से शाम को मुंबई पहुंचने की अनुमति दी गई। लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। ऐसे में आलिया लगातार रिद्धिमा से फेस टाइम पर वीडियो कॉलिंग के जरिए जुड़ी रहीं। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement