Advertisement

अरमान की बर्थडे पार्टी मे रणबीर के हाथों मे हाथ डाले मुसकुराती नज़र आईं आलिया, देखें तस्वीर

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अफेयर की ख़बरें खूब ज़ोरो पर हैं। हाल ही में रणबीर के कजिन अरमान जैन (Armaan Jain) के जन्मदिन पार्टी पर गई थीं। तस्वीर में रणबीर का हाथ थामे नज़र आईं।

397

बॉलीवुड के गलियारो में अफेयर की ख़बरों में सबसे आगे  नाम आता है आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का। नौबत दोनो के सितारो की शादी तक आ गई। सोशल मीडिया पर तो कपल के  शादी के फेक कार्ड भी वायरल होने लगे थें। हालांकि आलिया ने एयरपोर्ट पर स्पॉट होने के दौरान आलिया इसे झूठला दिया था। पर अक्सर दोनो एक दूसरे के फैमिली के साथ टाइम बिताते हुए देखें जाते हैं, ख़ासकर आलिया को रणबीर के परिवार के साथ समय बिताती हुई देखी जाती हैं।

Advertisement

हाल ही में एक बार फिर आलिया, रणबीर के परिवार के साथ समय बिताती हुई देखीं गईं। दरअसल यहां आलिया, रणबीर कपूर के कजिन अरमान जैन (Armaan Jain) के जन्मदिन पार्टी पर गई थीं। अरमान जैन के परिवार के साथ करिश्मा कपूर और रणबीर भी मौजूद थें। जन्मदिन की कुछ तस्वीरें करिश्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। यहां आलिया के परिवार के साथ मस्ती करती हुई दिख रही हैं। यही नहीं तस्वीर में आलिया, रणबीर का हाथ बड़े प्यार से थाम कर बैठी हैं। नीचे देखें तस्वीरें।

गौरतलब है कि हाल ही में आलिया और रणबीर को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। दोनो चंडीगढ़ की तरफ रवाना हो रहा थें। पर यहां रणबीर के हाथ में चोट लगी दिखाई जहां उन्होंने आर्म स्लिंग की मदद से हाथ को सहारा दिया है।

बता दें कि कपल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: शादी की ख़बरों के बीच एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, देखें तस्वीरें]

 

Advertisement