Advertisement

फ़िल्म की शूटिंग आगे बढ़ने से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फ़ीस में कटौती, होगा बड़ा नुकसान

बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

359

बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है। गौरतलब है कि डायरेक्‍टर अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही यह फिल्‍म जल्‍द ही 4 दिसंबर 2020 को सिनेमाघरों में आने वाली थी। लेकिन अब इसकी रिलीज को डेट टलने को लेकर फिर खबरें सामने आई हैं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

बॉलीवुड हंगामा में छपी खबर के मुताबिक रणबीर-आलिया ने फिल्म को हो रहे लगातार नुकसान और देरी के चलते अपनी फीस में कुछ कटौती करने का फैसला लिया है। फिल्‍म से जुड़े सूत्रों की मानें तो इस फिल्‍म का 40 दिनों का शूट अभी और भी बाकी है। हालांकि अब लॉकडाउन की वजह से शूटिंग में देरी होने से भी फिल्म का लगातार बढ़ता जा रहा है। हालांकि सूत्रों की मानें तो धर्मा प्रोडक्शंस कम फीस के बदले उन्हें फिल्म की सफलता में प्रॉफिट शेयर देने पर विचार कर रहा है।

(यह भी पढ़ें : रणबीर के पिता ऋषि कपूर के लिए आलिया ने कही थी ऐसी बात, नम आंखो से नीतू सिंह ने दिया ये जवाब )

हालांकि अब देखना दिलचस्‍प होगी इन खबरों में कितनी सच्‍चाई है। फिलहाल रिलीज डेट बदलने को लेकर अभी तक मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक सामने नहीं आया है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के अलावा इस फिल्‍म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड की ऐसी ही लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement