Advertisement

आलिया-रणबीर हनीमून के लिए कर रहे हैं खूबसूरत जगह की तलाश, इन 3 देशों मे अटका है दिल

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoo) शादी की ख़बरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। अब वहीं वेडिंग डेस्टिनेशन के बाद अब दोनो का हनीमून डेस्टिनेशन भी सामने आ गया है। इस खूबसूरत जगह पर दोनो हनीमून मनाएंगे।

2,760

अफेयर की ख़बरें बॉलीवुड के गलियारों को इन दिनो खूब रौशन कर रहे हैं। जहां सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapur) के प्यार के किस्से खूब सुनने को मिलते हैं, वहीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir kapoo) की जोड़ी भी इस लिस्ट में टॉप पर है। दोनो के प्यार के चर्चे बॉलीवुड के हर गली मुहल्ले में सुनने को मिलते हैं। इसी बीच दोनो की शादी की ख़बरें भी आती रहती है।

Advertisement

शादी की ख़बरों के बीच अब का हनीमून डेस्टिनेशन भी सामने आ गया है। स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार शादी के बाद रणबीर और आलिया ने अपने हनीमून के लिए जगह की तलाश करनी शुरू कर दी है। रिपोर्ट में कपल बहामास, फिनलैंड और स्विट्जरलैंड के Gastaad जैसी खूबसूरत जगहों पर विचार कर रहा है। ख़बरों की मानें तो कपल इसी साल सात फेरे ले सकता है।

बता दें कि कुछ दिनो पहले आलिया और रणबीर के डेस्टिनेशन वेडिंग को लेकर भी ख़बर आई थी।  रिपोर्ट की मानें तो कश्‍मीर में कपल डेस्टिनेशन वेडिंग का प्‍लान  बना रहा है। इसके वजह बताई जा रही है कि आलिया को कश्मीर कश्मीर की वादियों से बेहद प्‍यार है।

[यह भी पढ़ें: रणबीर-आलिया ने किया था ऋषि-नीतू की एनिवर्सरी पर ग्रैंड पार्टी का प्लान, इसलिए हुआ कैंसिल  ]

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो इन दिनों आलिया और रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। अयान मुखर्जी  के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। वहीं इस फिल्म के अलावा आलिया ‘तख्‍त’ और ‘सड़क 2’ और गंगूबाई में अहम किरदार में दिखाई देंगी।

 

Advertisement