Advertisement

अस्पताल में ज़िंदगी से जंग लड़ रहे हैं अमर सिंह, बच्चन परिवार से मांगी माफ़ी

समाजवादी पार्टी  के पूर्व नेता अमर सिंह (Amar Singh) इन दिनो सिंगापुर के अस्पताल में ज़िंदगी से जंग लड़ रहे हैं। यहां से उन्होंने ट्वीट करते हुए अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके परिवार से माफी मांगी।

1,092

एक वक्त था जब समाजवादी पार्टी  के पूर्व नेता अमर सिंह (Amar Singh) और बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बीच गहरी दोस्ती थी। न केवल दोस्ती बल्कि दोनो एक दूसरे के परिवार के भी करीब थें। लेकिन धीरे-धीरे ये नजदीकियां दूरियों में बदल गई। लेकिन एक बार फिर अमर सिंह को अपने इस पुराने दोस्त की याद आ गई। यही नहीं एक ट्वीट के जरिए अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन और उनके परिवार से माफी मांगी।

Advertisement

रिपोर्ट के अनुसार अमर सिंह(Amar Singh) सिंगापुर के एक अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। वहीं से उन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके परिवार से ट्वीट के ज़रिए माफी मांगी। अमर सिंह ने लिखा है “आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और मुझे इसके बारे में अमिताभ बच्चन जी का मैसेज आया है जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं तो मुझे अमित जी और परिवार के खिलाफ अपनी प्रतिक्रियाओं के लिए खेद है। ईश्वर सभी पर अपनी कृपा बनाए रखें।”

बताया जा रहा है कि अमर सिंह कुछ सालो से क‍िडनी की समस्या से जूझ रहे हैं। इसी का इलाज करवाने वह सिंगापुर गए हुए हैं। यहां रहकर वह एक बार फिर बिग बी की तरफ अपनी दोस्ती का हाथ बढ़ाना चाहते हैं। अब देखना यह है कि अमिताभ बच्चन फिर से इस दोस्ती को स्वीकार करते हैं या नहीं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

[यह भी पढ़ें: फिर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं अमिताभ बच्चन, वजह जान चौंक जाएंगे आप]

Advertisement