Advertisement

शराब की लत ने जकड़ लिया था इन बॉलीवुड हसीनाओं को, एक को हो गया था कैंसर

हम आपको बॉलीवुड (Bollywood) की उन हसीनाओं को बारे में बताने जा रहे हैं। जो अपनी अपनी नशे की लत के चलते आज गुमनाम जिंदगी जीने पर मजबूर हैं।

10,170

बॉलीवुड इंड्स्‍ट्री (Bollywood industry) की चमकती धमकती दुनिया के पीछे कई ऐसे राज छुपे हैं, जिनके बारे में जानकर आप जरूर हैरानी में पड़ जाएंगे। बता दें, आज हम बॉलीवुड की उन हसीनाओं को बारे में आपको बताने जा रहे हैं। जिन्‍होंने अपने करियर की शुरूवात बड़े ही धमाकेदार अंदाज से की थी। लेकिन अपनी नशे की लत के चलते आज गुमनाम जिंदगी जीने पर मजबूर हैं। लेकिन एक हसीना तो ऐसी हैं जो नशे के चक्‍कर में कैंसर की शिकार हो गईं थीं।

Advertisement

यहां देखें हसीनाओं की पूरी लिस्‍ट…

1 अमीषा पटेल

अमीषा पटेल

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्‍ट्रेस अमीषा पटेल (Ameesha Patel) अपनी ‘गदर एक प्रेम कथा और ‘कहो ना प्यार’ जैसी धमाकेदार फिल्‍मों के लिए जानी जाती हैं। लेकिन एक्‍ट्रेस की नशे की लत ने उनके करियर को काफी नुकसान पहुंचाया है। खबरों की मानें तो उन्हें कई बार शराब के नशे में स्पॉट किया गया है, और कई बार उन्हें ड्रिंक करने हुए भी भी कैमरे में कैद किया जा चुका है।

2 अनीता हसनंदानी

अनीता हसनंदानी

छोटे पर्दे और बड़े पर्दे की हसीन एक्‍ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) अपनी ‘कृष्णा काटेज’ और ‘रागिनी एमएमएस 2’ जैसी शानदार फिल्मों में अपनी धमाकेदार भूमिका में लिए जानी जाती हैं। लेकिन एक्‍ट्रेस की नशे की लत ने उनको काफी नुकसान पहुंचाया है।

3 मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला

अपनी धमाकेदार अदाकारी के लिए पहचानी जाने वाली एक्‍ट्रेस मनीषा कोइराला (Manisha Koirala) कई सुपर हिट फिल्मों काम कर चुकी हैं। लेकिन अपनी नशे और स्‍मोंकिग लत के चलते मनीषा कोइराला को कैंसर जैसी घातक बीमारी का शिकार हो चुकी हैं। हालांकि अब एक एक्‍ट्रेस इन सभी चीजों से दूर हैं।

 

Advertisement