Advertisement

लॉकडाउन में शॉर्ट ड्रेस पहने मेकअप करती नज़र आईं अमीषा पटेल, वीडियो देख लोगों ने कर दिया ट्रोल

नेटिजन्स ने सोशल मीडिया(Social Media) पर अभिनेत्री अमीषा पटेल(ameesha patel) को किया बुरी तरह ट्रोल 

834

कोरोना महामारी(Corona Virus) लॉकडाउन(Lock Down) के चलते बॉलीवुड स्टार्स अपने -अपने घरों में ‘सेल्फ- क्वारंटाइन’ हैं। इस दौरान सितारें अपना ज्यादातर समय सोशल मीडिया(Social Media) पर काट रहे हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से सितारें अपने फैंस का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। इसी बीच सोशल मीडिया(Social Media) पर बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल(ameesha patel) का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अमीषा अपने इस वीडियो के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर हैं। 

Advertisement

 एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने अपने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दो वीडियो शेयर किये हैं।  एक वीडियो में अमीषा मेक अप के ड्रेसिंग टेबल के आईने में देखकर पोज देती नजर आ रही हैं।  इस वीडियो को शेयर करते  अमीषा ने लिखा कि, ‘पिछले रात ज़ूम चैट से पहले, आपका संडे सकारातमक रहें।  

वहीं अमीषा ने एक और वीडियो शेयर किया हैं। इस वीडियो में अमीषा  ब्लैक कलर की शॉर्ट में झूमती हुईं नजर आ रही हैं।  इस वीडियो को शर्ते करते हुए अमीषा ने लिखा कि, ‘मैं शनिवार की रात के लिए तैयार हूं तो क्या हुआ जो कहीं जा नहीं सकते। कम से कम अपने दोस्तों के साथ जूम चैट तो कर सकती हूं।

 

 

अमीषा का यह अंदाज उनके फैंस को तो पसंद आया। पर ट्रोलर्स ने अमीषा को ट्रोल कर दिया।  ट्रोलर्स ने अमीषा की उम्र को लेकर ताना मारा है। एक ट्रोलर ने अमीषा को उनकी उम्र को लेकर ताना मरते हुए लिखा कि, बुड्ढी जैसी दिख रही हो’। वहीं एक और ट्रोलर ने लिखा कि, ‘ये आंटी तो अलग ही दुनिया में जी रही हैं।  आप भी पढियें ट्रोलर्स के कमेंट ….. 

 

यह भी पढ़ें- ट्रांसपेरेंट टी-शर्ट पहनने पर जमकर ट्रोल हुईं अमीषा पटेल, ट्रोलर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

बॉलीवुड जगत से जुड़ी  हर एक अपडेट के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement