Advertisement

अमेज़न प्राइम पर होगा अमिताभ-आयुष्मान की गुलाबो-सिताबो का वर्ल्ड प्रीमियर, इस दिन होगी रिलीज़

आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' (Gulabo Sitabo) की रिलीज डेट सामने आ गई है। जानें कब होगी रिलीज..

999

कोरोनावायरस के चलते फिल्‍म इंड्स्‍ट्री पर बेहद बुरा असर पड़ रहा है। बता दें, लॉकडाउन के कारण ना तो किसी फिल्‍म की शूटिंग हो रही है और ना ही देश के कोई सिनेमाघर खुले हैं। ऐसे में बॉलीवुड की बड़ी-छोटी तमाम फिल्मों को लेकर अलग-अलग ओटीटी प्लेटफॉर्म पर फिल्मों को रिलीज किये जाने की अटकलें लग रहीं हैं। ऐसे में अब आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) की रिलीज डेट सामने आ गई है। जानें कब होगी रिलीज..

Advertisement

बता दें, यह फिल्‍म सिनेमाघरों में नहीं बल्‍कि ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है। निर्देशक शूजित सरकार के डायरेक्‍शन में बनी यह फिल्‍म ‘गुलाबो सिताबो’ अमेजन प्राइम पर 12 जून को रिलीज होगी। जिसकी जानकारी खुद अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने लिखा, ‘इस 12 जून को तैयार हो जाइए गुलाबो सिताबो के वर्ल्ड प्रीमियर के फर्स्ट डे फर्स्ट शो के लिए। कहते हैं अलग-अलग तरह के लोग एक दूसरे की ओर आकर्षित होते हैं। इनके केस में चीजें खराब करने के लिए।’

(यह भी पढ़ें : ‘लक्ष्‍मी बॉम्‍ब’ के अलावा ये धमाकेदार फ़िल्में भी ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर हो सकती हैं रिलीज़, ऐसी है चर्चा)

गौरतलब हे कि फिल्म के निर्देशक शूजित सरकार ने अपने एक हालिया इंटरव्‍यू में कहा था कि हम पहले ही कह चुके हैं कि इस फिल्म के ओटीटी पर रिलीज होने पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है। अगर फिल्म को सेंसर सर्टिफिकेट मिलने में परेशानी होती है तो जल्दी ही इसे ओटीटी पर रिलीज कर दिया जाएगा। बता दें, ‘गुलाबो सिताबो’ एक ड्रामा कॉमेडी फिल्म है! इसे जूही चतुर्वेदी ने लिखा है और रॉनी लाहिरी ने प्रोड्यूस किया है। इसमें आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन फिल्म में मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

Advertisement