Advertisement

केबीसी 11 में इस कंटेस्ट के चलते बिग बी न हुए अपनी दाढ़ी को लेकर परेशान, देखें मजेदार वीडियो

‘कौन बनेगा करोड़पति 11’ (Kaun Banega Crorepati 11) में मिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का समाना एक ऐसे कंटेस्टंट से पड़ा जिसके सामने बिग अपनी दाढ़ी को लेकर दुविधा में पड़ गए। वीडियो में जानिए क्या है पूरा मामला।

219

‘कौन बनेगा करोड़पति’ का सीजन 11 (Kaun Banega Crorepati 11) इन दिनो लोगो को बेहद पसंद आ रहा है। इस शो की पॉपुलरिटी में यदि सबसे बड़ा किसी का रोल है तो वह हैं शो के होस्ट और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का। बिग बी के चुटीले और भावुक अंदाज को हर  कोई पसंद करता हैं। वहीं बिग बी भी शो पर लोगों का मनोरंजन करते हुए दिखाई देते हैं। हाल ही में शो में महानायक के सामना एक ऐसे कंटेस्टंट से हुआ, जिसके सामने बिग बी अपनी दाढ़ी को लेकर सोच में पड़ गए।

Advertisement

दरअसल हाल ही में शो का एक वीडियो सामने आया है।  यहां बिग बी एक कंटेस्टेंट टीचर अखिलेश कुमार अंबेश से बात करते हुए नज़र आ रहे हैं। यहां दोनो के बीच दाढ़ी को लेकर चर्चा हो रही है। महानायक से पूछते हैं कि ‘माता जी कह रही थी कि जाना तो वहां थोड़ा दाढ़ी वाढ़ी निकलावाकर जाना। तो आपने शेव कर दिया है, बहुत खूबसूरत लग रहे हैं आप फ्रेंच बीयर्ड में। हमारे और आपके बीच बस रंग का फर्क है और कुछ ही नहीं।’

फिर अमिताभ  माता जी से पूछते कि ‘ आप क्यों चाह रही थीं कि अखिलेश की दाढी निकाल दी जाए?’ इस प माताजी मजेदार जवाब देती हुई कहती हैं कि ‘दाढ़ी से ऐसा लगता है कि ये गुंडा है।’ इसके बाद बिग बी माताजी से कहते हैं कि ‘दाढी तो हमारे पास भी है।’ अमिताभ की यह बात सुनने के बाद हर कोई हंस पड़ता है।

[यह भी पढ़ें:केबीसी 11 में हरियाणा की इस डॉक्टर के फ्लाइंग किस से हैरान हुए बिग बी, देखें मजेदार वीडियो]

बता दें कि अखिलेश हाथरस के रमनपुर निवासी हैं। अब तक वह 2 सवालों का सही जवाब दे चुके हैं। मनोरंजन जगत की चटपटी ख़बरों के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement