Advertisement

वीडियो: 4 दिनों बाद अस्पताल से घर लौटें अमिताभ बच्चन, जानें अब कैसी है तबियत

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इलाज करवाकर घर लौटे। उन्हें मंगलवार को रात 2 मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। स्वस्थ होने के बाद वीडियो में वह घर लौटते हुए नज़र आ रहे हैं।

1,662

महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के अचानक अस्पताल में भर्ती होने की ख़बर से हर कोई हैरान हो गया। उन्हें मंगलवार रात 2 बजे अस्पताल  में भर्ती किया गया। इस बात की ख़बर किसी के कानो कान नहीं लगी। पर अब उनके फैन्स के लिए एक राहत की ख़बर है। बिग बी को अब अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह वापस घर लौट आए हैं। घर लौटते समय उनका वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।

Advertisement

अमिताभ बच्चन को मंगलवार को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।अस्पताल के प्रतिनिधि ने कल पीटीआई को बताया कि अभिनेता को रूटीन जांच के लिए भर्ती कराया गया था। बिग बी अब ठीक हैं और उन्हें छुट्टी दे दी गई है। अभिनेता को पत्नी जया बच्चन और बेटे अभिषेक के साथ अस्पताल छोड़ते हुए देखा गया। नीचे देखें फोटो जर्नलिस्ट विरल भयानी द्वारा शेयर किए वीडियो में, जहां बिग बी गाड़ी में बैठते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, अमिताभ बच्चन के स्वास्थ्य के बारे में बात करते हुए, नानावटी अस्पताल के एक सूत्र ने बताया, “अमिताभ (सर) बच्चन को मंगलवार को लगभग 2 बजे  स्वास्थ सबंधी समस्याओं के लिए भर्ती कराया गया था और पूरी तरह से उनका हेल्थ चेकअप हुआ। उन्हें कुछ दिनों के लिए आराम करने की सलाह दी गई थी इसलिए वह कुछ दिनों के लिए वहीं रूके रहें। दुर्भाग्य से, मैं इसके बारे में बहुत कुछ नहीं बता सकता हूं क्योंकि हमें उसकी निजता का सम्मान करना है।” बच्चन के लीवर के उपचार के बारे में अफवाहों का हवाला देते हुए, सूत्र ने कहा,” यह बिल्कुल सच नहीं है। ”

[यह भी पढ़ें: पिछले 3 दिनों से अस्पताल मे भर्ती हैं अमिताभ बच्चन, जानें क्या हुआ है ?]

दरअसल ख़बर आ रही थी कि लिवर संबंधी समस्यायों के चलते उन्हे अस्पाताल में भर्ती होना पड़ा। पर अब बिग बी के बाहर आने की ख़बर से उनके फैन्स बेहद खुश होंगे।

 

Advertisement