Advertisement

फिर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं अमिताभ बच्चन, वजह जान चौंक जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई बॉलीवुड स्टार ट्रोल होता रहता है। खुद महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी कई बार इसके शिकार हो चुके हैं। एक बार फिर बिग बी को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

914

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई ना कोई बॉलीवुड स्टार ट्रोल होता रहता है। खुद महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी कई बार इसके शिकार हो चुके हैं। एक बार फिर बिग बी को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है। गौरतलब है कि बिग बी फिल्‍मों के साथ सोशल मीडिया में भी बेहद एक्‍ट‍िव रहते हैं। वह आए दिन देश के किसी ना किसी मुद्दे पर अपनी बात रखते हैं।

Advertisement

ऐसे में उन्‍होंने बीते रोज अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ट्वीटर हैंडल से हाथ जोड़ने वाली इमोजी शेयर की। उनके ट्वीट को 705 बार रीट्वीट किया जा चुका है, वहीं उसे 13.9 हजार लाइक्स मिले हैं। दिलचस्‍प बात ये है कि उसी वक्‍त जेएनयू वाली घटना घटी। जिसके चलते लोग उनके इस रिएक्‍शन को जेएनयू से जोड़कर देख रहे हैं और जमकर ट्रोल कर रहे हैं। देखें लोगों के रिएक्‍शन…

बता दें, बीते रोज रविवार को दिल्ली की जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में करीब 50 नकाबपोश गुंडो ने कैंपस के अंदर मौजूद छात्रों और शिक्षकों के साथ मारपीट की। साथ ही कैंपस और हॉस्टल में भी तोड़फोड़ की। हालांकि इसके बाद जेएनयू कैंपस में हिंसा के लिए वाम नियंत्रण वाले छात्रसंघ और आरएसएस से संबद्ध रखने वाले छात्र संगठन एबीवीपी ने एक-दूसरे को जिम्मेदार ठहराया है।

(यह भी पढ़ें : अमिताभ बच्चन ने शेयर किया बेटे अभिषेक का एक पर्सनल लेटर, लिखा- “पूत सपूत तो..”)

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आए थे। बॉलीवुड और मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement