Advertisement

केबीसी 11 ने अमिताभ बच्चन को जन्मदिन पर दिया बेहद ख़ास तोहफ़ा, भावुक हुए बिग बी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कल यानी 11 अक्टूबर को जन्मदिन है। इस मौके पर उन्हें कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11 ) की तरफ से मिला यह ख़ास भेंट।

725

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का कल यानी 11 अक्टूबर को जन्मदिन है। पर फैन्स अभी से उन्हें जन्मदिन की बधाई देने लगे हैं। यहां तक कि उनके पॉपुलर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति 11 (Kaun Banega Crorepati 11 ) में इस महानायक के लिए ख़ास सरप्राइज रखी गई थी। इस सरप्राइज़ में उन ख़ास लम्हों को पिरोया गया था, जो बिग बी के जीवन में अपनी अहम भूमिका निभाते हैं। यह सरप्राइज पाकर बिग बी भी बेहद भावुक हो गए।

Advertisement

दरअसल हाल ही में सोनी चैनल ने कौन बनेगा  एक प्रोमो रिलीज़ किया है। इस प्रोमो में अमिताभ बच्चन को जन्मदिन की भेंट देने के लिए केबीसी ने उनकी कुछ पुरानी यादों को समेटकर सबके सामने पेश किया। यहां बिग बी के बचपन से लेकर जवानी तक की तस्वीरें देखने को मिल रही है, जहां वह अपनी माता तेजी बच्चन और पिता हरिवंश राय बच्चन के साथ समय व्यतित कर रहे हैं। पिता हरिवंश राय बच्चन के साथ उनकी तस्वीरें बेहद ही शानदार। इन तस्वीरो को देख बिग बी की आंखे भी नम हो गई। इस वीडियो को देख यह कहना गलत नहीं होगा कि आज भी अमिताभ बच्चन अपने माता-पिता को बेहद याद करते हैं।

रिपोर्ट के अनुसार शो में जाने-माने सरोद वादक उस्ताद अमजद अली खान और उनके बेटों अमन अली खान बंगश और अयान अली खान बंगश से भी बिग बी  काफी सरप्राइज़ हुए। शो के स्पेशल एपिसोड में इन सरोद वादकों ने महानायक के लिए एक ख़ास तरह का राग पेश किया, जिसे ‘हरिवंश कल्याण’ नाम दिया गया।

[यह भी पढ़ें :‘कौन बनेगा करोड़पति’ में पहली बार हुआ ऐसा कुछ, एक हफ्ते में 1 करोड़ के सवाल पर पहुंचे दो कंटेस्टंट]

Advertisement