Advertisement

कम हो रही आंखों की रोशनी पर चितिंत हुए अमिताभ बच्‍चन, लिखा- ‘जल्‍द आ सकता है अंधापन..’

महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) 77 साल की उम्र में भी इतना काम करते हैं जितना अब नए नवेले सितारे सोच कर डर सकते हैं।

283

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) 77 साल की उम्र में भी इतना काम करते हैं जितना अब नए नवेले सितारे सोच कर डर सकते हैं। इतना ही नहीं वह अपने काम को बोझ समझ कर नहीं बल्‍कि बेहद एंज्‍वाय के साथ करते हैं। इस बात की बानगी वह अक्‍सर अपने फैंस को देते रहते हैं। लेकिन लगता है अब अब उनकी उम्र उनके काम पर भारी पड़ती नजर आ रही है। बता दें, अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने हाल ही में अपनी धुंधली होती नजर पर चिंता जताई। इतना ही उन्‍हें इस बात की भी डर सता रहा है कि वह जल्‍द अंधे ना हो जाएं। जानें क्‍या है पूरा मामला..

Advertisement

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) फिल्‍मों के साथ सोशल मीडिया में भी बेहद एक्‍ट‍िव रहते हैं। इसके साथ ही वह अपना ब्‍लॉक भी लिखते हैं। दिग्‍गज एक्‍टर ने हाल ही में लिखा, ‘आंखों को ब्लर इमेज दिखाई देती है। डबल भी दिखाई देता है, अब कुछ दिन से मैंने मान लिया था कि अंधापन आने वाला है। इसके साथ स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर लाखों समस्‍याएं पहले से ही हैं।’

लेकिन उन्‍होंने आगे लिखा, ‘इस स्‍थिती में मुझे मां की याद आई कि वौ कैसे जब आंख कुछ चला जाता था तो अपने पल्‍लू से गोला बनाकर फूंक मारती थीं। गोले के जरिए गर्माहट लाकर आंख को ठीक कर देती थीं। डाक्‍टर्स ने भी उन्‍हें इसी तरह गर्म पानी और हैंड टॉवल को आंख पर रखने की सलाह दी है।’

(यह भी पढ़ें : दिव्यांका का दुपट्टा पकड़ खींचकर ले जाते नज़र आए अमिताभ, वीडियो देख लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा)

उन्‍होंने यह भी लिखा, ‘डॉक्टरों ने उन्‍हें भरोसा दिलाया है कि वह अंधे नहीं होंगे। वह स्क्रीन पर ज्यादा वक्त दे रहे हैं बस इसी वजह से ऐसा हुआ है। इसलिए वो हर घंटे डॉक्टर की बताई दवा भी डाल रहे हैं। साथ ही मां का बताया तरीका भी अपना रहे हैं, जिसका असर साफ नजर आ रहा है।’ अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्‍द ही ‘चेहरे’, ‘ब्रह्मास्त्र’, ‘झुंड’ और ‘गुलाबो-सिताबो’ जैसी एक बढ़कर एक फिल्‍मों में नजर आने वाले हैं।

Advertisement