Advertisement

मुंबई मे एक साथ नज़र आएंगे सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी, फरहान अख्तर होंगे होस्ट

सई रा नरसिम्हा रेड्डी (sye ra narsimha reddy) स्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और चिरंजीवी (Chiranjeevi) इस खास इवेंट मे फिल्म से जुड़े अनुभव साझा करेंगे।

136

फ़िल्म सई रा नरसिम्हा रेड्डी (sye ra narsimha reddy) सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसमें दो मेगास्टार और प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी एक साथ नज़र आएगी। फिल्म रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और इसी बीच निर्माताओं ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और चिरंजीवी (Chiranjeevi) के बीच बातचीत का एक विशेष सेशन आयोजन करने का फैसला लिया है। जहां दोनों सितारे अपने व्यक्तिगत सफ़र और पीरियड ड्रामा की शूटिंग के दौरान के अनुभव साझा करेंगे।

Advertisement

फिल्म के प्रस्तुतकर्ता  और एक्सेल एंटरटेनमेंट के संस्थापक, अभिनेता फरहान अख्तर कल मुंबई में होने वाले इस विशेष अवसर पर, अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी के बीच दो घंटे की बातचीत की मेजबानी करेंगे। इस बातचीत के दौरान, वे 19वीं सदी के स्वतंत्रता सेनानी नरसिम्हा रेड्डी पर भी रोशनी डालेंगे। जिन्होंने 1846 में ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ विद्रोह का नेतृत्व किया था। मेकर्स अपनी फिल्म के कलाकारों और क्रू के साथ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करेंगे।

[यह भी पढ़ें:सई रा नरसिम्हा रेड्डी की भव्यता देख दंग हो गए फैंस, देखें तस्वीरें]

इस इवेंट के बारे में बात करते हुए, फिल्म के निर्माता राम चरण का कहना है कि,”सई रा नरसिम्हा रेड्डी के निर्माण ने मेरे पिता के सपने को साकार कर दिया है। इस परियोजना पर अमिताभ बच्चन के सहयोग ने इसे और भी खास बना दिया है। फरहान एक ‘राउंड टेबल इंटरेक्शन’ की मेजबानी करेंगे जहाँ दोनों उल्लेखनीय लेजेंड्स अपने सफ़र, दोस्ती और भारतीय सिनेमा के विकास पर चर्चा करेंगे।”

बता दें, सई रा नरसिम्हा रेड्डी पीरियड ड्रामा स्वतंत्रता सेनानी उयालवाड़ा नरसिम्हा रेड्डी के जीवन पर आधारित है। जिन्हें भारत में ब्रिटिश शासन के खिलाफ आजादी की पहली लड़ाई के लड़ने वाले के रूप में जाना था। फिल्म में अमिताभ बच्चन, चिरंजीवी, किच्छा सुदीप, विजय सेतुपति, जगपथी बाबू, रवि किशन, नयनतारा, तमन्नाह और निहारिका जैसे कलाकार नज़र आएंगे।

Advertisement