Advertisement

बहू ऐश्वर्या को ट्रोल करने वाले को अमिताभ बच्चन ने दिया करारा जवाब, बोलती बंद कर दी

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने भद्दा कमेंट करने वाले यूजर की अक्ल ठिकाने लाई

240

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने कल सोशल मीडिया पर देशवासियों को बैशाखी की बधाई थी। जिसके लिए अमिताभ बच्चन ने अपनी फिल्म ‘सुहाग’ के गाने ‘रब ने बना दी जोड़ी’ की एक तस्वीर को शेयर किया। अमिताभ के इसी पोस्ट पर एक ट्रोलर ने भद्दा कमेंट कर उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। अमिताभ बच्चन ने भी ट्रोलर को मुंहतोड़ जवाब देकर उसकी जुबान पर लगाम लगा दी।

Advertisement

दरअसल अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में अमिताभ भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं। यह अमिताभ की फिल्म ‘सुहाग’ के गाने  ‘रब ने बना दी जोड़ी’ गाने का सीन हैं।  इस पोस्ट को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा कि, ” ‘बैसाखी के पावन अवसर पर, लें बारम बार बधाई. ये दिन हर दिन मंगलमय हो, हम सब की यही दुहाई. हर्षित पल औ मधुमय जीवन, अपने घर मनाएं. सुख शांत सुरक्षित रहें सदा, ईश्वर से यही दुआएं”।

 

अमिताभ की इस पोस्ट पर अक्षय शर्मा नाम के एक ट्रोलर ने उनकी बहू ऐश्वर्या (AishwaryaRaiBachchan)  को लेकर भद्दा कमेंट किया।  अक्षय शर्मा ने अमिताभ से पूछा, “ऐश्वर्या कहां है रे बूढ़े?  जिसके बाद अमिताभ ने भी इस बद्तमीज यूजर को करारा जवाब देते हुए कहा कि, ‘वो वहां है, जहां आप कभी नहीं पहुंच पाएंगे, बाप रे बाप!’

 

 

यह भी पढ़ें-  कोरोनावायरस के चलते आइसोलेशन में हैं अमिताभ बच्चन समेत यह फिल्‍मी सितारे, देखें तस्वीरें

 

अमिताभ का जवाब सुनने के बाद इस यूजर की अक्ल ठिकाने आ गई और फिर यह यूजर बच्चन से सीधे मुंह बात करने लगा। बच्चन के जवाब को रिप्लाई करते हुए यूजर ने लिखा कि, “आप तो बुरा मान गए सर, इतना भी कोई नाराज होता है क्या चाहने वालों से” वहीं बच्चन के इस मुंहतोड़ रिप्लाई की तारीफ उनके फैंस जमकर कर रहे हैं। बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी चटपटी खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement