Advertisement

लॉकडाउन के बीच अमिताभ की नातिन नव्या हुईं ग्रेजुएट, देखें कैसे घर में ही गाउन सिलाकर मनाया जश्न

अमिताभ बच्चन(Amitabh bachchan) ने नातिन नव्या नवेली नंदा(Navya naveli nanda) की ग्रेजुएट होने की खुश खबरी फैंस के साथ साझा की

2,430

बॉलीवुड(Bollywood) के महानायक अमिताभ बच्चन(Amitabh bachchan) कोरोना महामारी(Corona) के चलते अपने घर पर ‘सेल्फ -क्वारंटाइन’ हैं। वें अपने परिवार के साथ ‘क्वालिटी टाइम स्पेंड’ कर रहे हैं। इस दौरान अमिताभ बच्चन की परिवार संग कई तस्वीरें सोशल मीडिया(Social media) पर वायरल हुई हैं।  इसी बीच बच्चन परिवार के लिए बड़ी खुश खबरी सामने आई है। अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा(Navya naveli nanda)  ग्रेजुएट हो गई हैं। इसकी जानकारी खुद बिग-बी ने फैंस को सोशल मीडिया के माध्यम से दी हैं।

Advertisement

नव्या के ग्रेजुएट होने से पूरा बच्चन परिवार बेहद खुश है। बच्चन और नंदा दोनों परिवार में हर्षोल्लास का माहौल है।  बिगबी ने नातिन नव्या के ग्रेजुएट होने की जानकारी अपने ‘ऑफिसियल ट्विटर अकाउंट’ के माध्यम से फैंस के साथ शेयर की हैं। उन्होंने ट्विटर पर नव्या की एक स्लो मोशन वीडियो शेयर की हैं।

 

 

वीडियो में नातिन नव्या की ख़ुशी का ठिकाना नहीं हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए अमिताभ ने कैप्शन में लिखा कि, ‘ग्रैंड डॉटर, नव्या, ग्रेजुएट डे, न्यूयॉर्क में कॉलेज से ग्रेजुएट हो गईं। कोरोना महामारी की वजह से ट्रेवल और सेरिमनी रद्द हो गई।

 

अमिताभ ने आगे लिखा कि, ‘नव्या गाउन और कैप पहनना चाहती थी, स्टाफ ने गाउन और कैप को सिलकर तैयार किया। इस मौके का  जश्न मनाने के लिए घर में ही तस्वीर ली गई, पॉजिटिव हैप्पी ऐटिटयूड। इन तस्वीरों का फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं फैंस बिगबी की नातिन नव्या को सुनहरे और बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनायें दे रहे हैं। आप भी देखियें फैंस के बधाई सन्देश ……..

 

 

यह भी पढ़ें-जानिए क्यों ऋषि कपूर से मिलने कभी अस्पताल नहीं गए अमिताभ बच्चन, अब बिग बी ने ख़ुद किया खुलासा

 

अमिताभ की फिल्मों की बात करे तो, वें जल्द  ‘झुंड’, ‘गुलाबो सिताबो’, ‘चेहरे’ और ‘ब्रहास्त्र’ जैसी बड़ी बजट की फिल्‍मों में नजर आएंगे। इन फिल्मों में अमिताभ अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। बॉलीवुड जगत से जुड़ी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement