Advertisement

शादी की 47वीं सालगिरह पर अमिताभ बच्‍चन ने पत्‍नी जया को कुछ यूं किया विश, शेयर किया शादी का मजेदार किस्सा

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) आज यानी 3 जून को अपनी शादी की 47वीं सालगिरह मना रहे हैं।

1,031

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) आज यानी 3 जून को अपनी शादी की 47वीं सालगिरह मना रहे हैं। अपने इस खास मौके पर दिग्‍गज अभिनेता ने अपनी शादी के मौके की कुछ तस्‍वीरें शेयर करते हुए पत्‍नी जया बच्‍चन को शादी की सालगिरह की बधाई दी है। अपनी इन यादगार तस्‍वीरों को शेयर करते हुए जया बच्‍चन संग अपनी शादी से जुड़ा एक दिलचस्‍प किस्‍सा भी अपने चाहने वालों के साथ शेयर किया है, जिसे जानकर आप जरूर हैरान हो जाएंगे।

Advertisement

बता दें, अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) अपने सोशल मीडिया हैंडल से अपनी शादी के कुछ खास पलों को शेयर किया है। जिसमें अमिताभ और जया शादी के मंडप पर नजर आ रहे हैं। वहीं इन तस्वीरों में अमिताभ शादी की रश्‍मों के दौरान जया के माथे पर टीका लगाते और हवन कुंड के आगे बैठे नजर आ रहे हैं। जया बच्चन ने शादी का जोड़ा पहना हुआ है और बिग बी शेरवानी में हैं। तस्वीर को साझा करते हुए कैप्शन में अमिताभ बच्चन ने अपनी शादी का ए‍क किस्‍सा भी शेयर किया है।

अपनी इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए बिग बी ने लिखा, “47 साल…. आज ही के दिन…. 3 जून 1973। तय किया था कि अगर जंजीर हिट हुई तो हम कुछ दोस्तों के साथ मिलकर पहली बार लंदन जाएंगे। मेरे पिता ने पूछा कि तुम किसके साथ जा रहे हो? जब मैंने बताया कि किसके साथ जा रहा हूं तो उन्होंने कहा कि तुम्हें उसके साथ जाने के लिए उससे शादी करनी होगी, वरना तुम नहीं जाओगे। तो मैंने उनकी आज्ञा का पालन किया।”

(यह भी पढ़ें : अनुष्‍का शर्मा के इस अंदाज के दीवाने हुए पति विराट कोहली, तस्‍वीर देख कर दिया ऐसा कमेंट)

सदी के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) की यह तस्‍वीरें सोशल मी‍डिया में तेजी से वायरल हो रही हैं। उनकी इस पोस्‍ट पर उनके चाहने वाले अपने-अपने अंदाज में उन्‍हें विश कर रहे हैं। बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्‍ट खबरें जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement