होम » टीवी » अमिताभ ने केबीसी में हुए शिवाजी महाराज के ‘अपमान’ पर मांगी माफी, जमकर हो रहा है विरोध प्रदर्शन

Advertisement

अमिताभ ने केबीसी में हुए शिवाजी महाराज के ‘अपमान’ पर मांगी माफी, जमकर हो रहा है विरोध प्रदर्शन

अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) वैसे तो विवादों से दूर रहते हैं। लेकिन हाल ही में अपने फेमस क्‍वीज शो 'कौन बनेगा करोड़पति (KBC)' चलते विवादों में आ गए हैं।

1,919

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) वैसे तो विवादों से दूर रहते हैं। लेकिन हाल ही में अपने फेमस क्‍वीज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति (KBC)’ चलते विवादों में आ गए हैं। बता दें कि ‘केबीसी 11’ (KBC 11)के 6 नवंबर के एपिसोड में एक सवाल के विकल्पों में छत्रपति शिवाजी महाराज के पूरे नाम की बजाय केवल ‘शिवाजी’ का इस्तेमाल गया था। जबकि अन्य ऑप्शन में दिए गए राजाओं के नाम के आगे उनके संबोधन लिखे हुए थे। वहीं सवाल को देखते ही लोगों की भावनाएं आहत हुईं थीं। हालांकि बाद में बिग बी ने इसको लेकर माफी भी मांगी है। देखें इधर..

Advertisement

बता दें कि बीते रोज राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के कार्यकर्ताओं ने ‘कौन बनेगा करोड़पति’ (KBC) और शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के खिलाफ के नारे लगाए थे। लेकिन बढ़ते विरोध के चलते अमिताभ बच्‍चन ने ट्विट करते हुए लिखा, “अनादर का कोई इरादा नहीं था। अगर किसी की भावनाएं आहत हुई हैं तो माफी चाहता हूं।”

(यह भी पढ़ें : अयोध्या फैसले पर बॉलीवुड सितारों ने कुछ यूं दी अपनी प्रतिक्र‍िया, देखें किसने क्‍या कहा..)

वहीं इसके बाद सोनी चैनेल ने भी इस गलती के लिए लोगों से माफी मांगते हुए लिखा, ‘बुधवार के केबीसी (KBC) एपिसोड के दौरान अनजाने में छत्रपति शिवाजी महाराज का नाम गलत ढंग से लिखा गया। इसके लिए हमें पछतावा है। हमने दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए पिछले एपिसोड के दौरान स्क्रॉल के माध्यम से खेद व्यक्त किया है।’ मनोरजंन से जुड़ी सभी ताजा खबरों को जानने के लिए बॉलीवुड बबल के साथ बने रहें।

Advertisement