Advertisement

अमिताभ बच्चन को बचपन में मिलती थी इतनी पॉकेट मनी, ख़ुद किया ख़ुलासा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अपने शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) में अपनी ज़िंदगी से जुड़ी निजी बातें भी साझा करते हैं। एक एपिसोड में बिग बी ने बचपन के पॉकेट मनी की जानकारी दी।  

140

मेगास्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) इन दिनों अपनी पॉपुलर टीवी शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati) के कारण सुर्ख़ियों में बने हैं। बिग बी के अंदाज़ के कारण लोग उनका यह शो काफ़ी पसंद करते हैं। न सिर्फ़ अंदाज़ बल्कि महानायक इस शो में अपनी ज़िंदगी से जुड़ी निजी बातें भी साझा करते हैं। एक एपिसोड में बिग बी ने बचपन के पॉकेट मनी की जानकारी दी।

Advertisement

दरअसल, मध्यप्रदेश के जबलपुर से आए कंटेस्टेंट नितिन कुमार पटवा ने मेगास्टार से खेल के दौरान पूछा आपको बचपन में कितनी पॉकेट मनी मिलती थी? अमिताभ बच्चन ने जिसका हंसते हुए जवाब दिया।

नितिन के बारे में बात करें तो उन्होंने केबीसी 11 में 3 लाख 20 हजार रुपये जीते।  इस दौरान नितिन ने कहा उनके पिता रोज 50 रुपये देते हैं, जिसमे से वो कुछ रूपये बचा लेते हैं। इस पर अमिताभ ने मुस्कुराते हुए कहा वो जब नितिन की उम्र के थे तो उन्हें सिर्फ़ 2 रुपये पॉकेट मनी मिलती थी। वह भी पूरे महीने में।

[यह भी पढ़ें:केबीसी 11: इन 14 सवालों के जवाब देकर करोड़पति बनीं चरणा गुप्ता, 15वें सवाल पर हुआ ऐसा कुछ]

अमिताभ ने आगे बताया, वो नैनीताल के बोर्डिंग स्कूल में थे। वहां बाहर आने-जाने पर पाबंदी थी। तो जब मन करता था हॉस्टल के पास वाली दुकान पर पकौड़े खाने चले जाते थे। उस वक़्त 2 रुपये का महत्व काफी हुआ करता था।

केबीसी 11 के शो की टीआरपी की बात करे तो यह काफ़ी सराहनीय है। अमिताभ बच्चन के संचालन को फैंस काफ़ी पसंद कर रहे हैं। इसकी टीआरपी रेटिंग दिन प्रति दिन बढ़ती जा रही है।

Advertisement