होम » टीवी » केबीसी 11 मे करोड़पति बनने वाले सनोज को पसंद नहीं आई शो की यह बात, किया बड़ा खुलासा

Advertisement

केबीसी 11 मे करोड़पति बनने वाले सनोज को पसंद नहीं आई शो की यह बात, किया बड़ा खुलासा

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) के केबीसी 11 (KBC 11) मे लोगों के करोड़पति बनने का सफ़र जारी है। बिहार के सनोज राज (Sanoj Raj) भी अब इस शो के जरिये करोड़पति बन गए हैं।

21

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan ) के केबीसी 11 (KBC 11) मे लोगों के करोड़पति बनने का सफ़र जारी है। बिहार के सनोज राज (Sanoj Raj) भी अब इस शो के जरिये करोड़पति बन गए हैं। सनोज एक किसान के बेटे हैं और करोड़पति बन उन्होने अपना पूरा पैसा पिता के नाम कर दिया है। सनोज का कहना है कि यह पूरा पैसा उनके पिता का है।

Advertisement

शो मे शुरू से ही काफी आत्मविश्वास के साथ खेलते हुए सनोज ने आखिरकार करोड़पति बनने का सपना पूरा कर लिया। इस बात से सनोज काफी खुश हैं। हालांकि केबीसी शो की एक बात सनोज को नागवार गुज़री है। सनोज ने  खुद इस बात का खुलासा किया। एक समाचार एजेंसी को दिये इंटरव्यू मे सनोज ने यह बात बताई।

[यह भी पढ़ें:एपीजे अब्दुल कलाम संग काम करती थीं ये केबीसी कंटेस्टेंट, इतने लाख जीते और कई राज़ खोले]

सनोज के मुताबिक़ शो में कंटेस्टेंट्स के कपड़ों पर ध्यान नहीं दिया जाता। उन्हें यह बात बहुत खराब लगी। उनके अनुसार, “हम 10 कंटेस्टेंट थे, जिन्हें होटल में ठहराया गया था। हम सभी दोस्त बन गए थे और वक्त कपड़ों ने मुझे परेशान किया।“ उसी रिपोर्ट के अनुसार सनोज ने आगे कहा, “मैंने कपड़ों में हमेशा कंफर्ट को ज्यादा महत्व दिया है जबकि लेकिन शो के लिए तैयार होते वक्त फिटिंग, कलर आदि का ध्यान दिया जाता है।“ करोड़पति बनने को लेकर सनोज ने बताया,  “ये पैसा मेरे पिता का है। परिवार की हालत के चलते उन्होने अपनी पढ़ाई पूरी नहीं की थी। मैंने पढ़ाई पर फोकस किया ताकि वैसी हालत दोबारा न आए।“

जाते जाते आपको बता दें किस सवाल का जवाब देकर सनोज करोड़पति बन गए। सनोज से पूछा गया था,  भारत के किस मुख्य न्यायाधीश के पिता भारत के एक राज्य के मुख्यमंत्री रहे थे?  सनोज ने जस्टिस रंजन गोगोई को लॉक कर एक करोड़ रुपये अपने नाम कर लिए।

Advertisement