Advertisement

इरफान-ऋषि की मौत को लेकर अमिताभ ने पूछा- दूसरे की मृत्यु का दुख पहले की मृत्यु से ज्यादा गहरा है.. क्यों?

अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) को इरफान खान(irrfan khan) और ऋषि कपूर(rishi kapoor) के निधन ने झकझोर कर रख दिया

920

पिछले हफ्ते फिल्म इंडस्ट्री(Film Industry) ने 24 घंटों के भीतर दो दिग्गज बॉलीवुड कलाकारों को खो दिया।  29 अप्रैल को अभिनेता इरफान खान(irrfan khan) और 30 अप्रैल को ऋषि  कपूर(rishi kapoor)  के निधन ने बॉलीवुड को झकझोर कर रख दिया है। अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) ने  ऋषि कपूर के निधन की जानकरी सबसे पहले सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर की थी। अमिताभ बच्चन को ऋषि और इरफ़ान की मृत्यु से बहुत बड़ा झटका लगा। अब तक अमिताभ इस सदमे से उभरे नहीं हैं। उन्होंने ऋषि कपूर और इरफ़ान खान को फिर से याद करते हुए सोशल मीडिया पर कई पुरानी यादों को ताजा किया है।

Advertisement

 
हालही में महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इरफ़ान खान और ऋषि कपूर के साथ कोलाज तस्वीर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अमिताभ बच्चन ने इरफान और ऋषि को याद करते हुए बेहद भावनिक पोस्ट लिखी हैं। अमिताभ की पोस्ट पर फैंस भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं। फैंस भी दोनों बॉलीवुड सितारों के निधन का गम मना रहे हैं। 

 

 
अमिताभ ने अपने पोस्ट में सवाल पूछते हुए लिखा कि, ‘एक सीनियर सेलेब्रिटी की मौत और एक यंग सेलेब्रिटी की मौत… दूसरे की मृत्यु का दुख पहले की मृत्यु से ज्यादा गहरा है.. क्यों? यंग सेलेब्रिटी की मौत ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण है। ऐसा क्यों है कि किसी यंग को खोना सीनियर को खोने से ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण है। क्योंकि आप दूसरे के लिए अवसर की हानि के लिए विलाप करते हैं, अवास्तविक संभावनाओं का’।

 

यह भी पढ़ें- जानिए क्यों ऋषि कपूर से मिलने कभी अस्पताल नहीं गए अमिताभ बच्चन, अब बिग बी ने ख़ुद किया खुलासा

बता दें कि, अमिताभ बच्चन के अलावा इरफ़ान खान और ऋषि कपूर को ज्यादातर बॉलीवुड सितारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से श्रद्धांजलि दी थी।  सभी सेलेब्स ने दोनों की आत्मा की शांति और परिवार को शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की।  बॉलीवुड जगत से जुड़ी ऐसी दिलचस्प खबरों के लिए बॉलीवुड बबल हिंदी के साथ बने रहियें।

Advertisement