Advertisement

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया बेटे अभिषेक का एक पर्सनल लेटर, लिखा- “पूत सपूत तो..”

महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) अपनी फिल्‍मों के साथ-साथ सोशल मीडिया में भी काफी एक्‍ट‍िव हैं। वह इन दिनों बेटे अभ‍िषेक को लेकर अपनी एक सोशल मीडिया पोस्‍ट के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं।

227

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) अपनी फिल्‍मों के साथ-साथ सोशल मीडिया में भी काफी एक्‍ट‍िव हैं। जिसके चलते वह इन दिनों अपनी एक और सोशल मीडिया पोस्‍ट को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। गौरतलब है कि अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अक्सर अपनी कविताएं, जोक्स और इंस्पीरेशनल कोट्स शेयर करते रहते हैं। लेकिन महानायक ने हाल ही में एक ऐसा लेटर फैंस के साथ शेयर किया है, जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। देखें वायरल वीडियो..

Advertisement

बता दें, अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने अपने ऑफीशियल ट्वीटर हैंडल से बेटे अभिषेक का एक बहुत पुराना लेटर शेयर किया। यह लेटर तब का है जब अमिताभ लंबे समय के लिए आउटडोर शूटिंग में गए थे। तब अभिषेक ने पापा अमिताभ को यह लेटर लिखा था। लेटर में अभिषेक ने लिखा, ‘प्यारे पापा, आप कैसे हैं? हम सब ठीक हैं, मैं आपको बहुत मिस करता हूं। उम्मीद करता हूं कि आप जल्द घर आ जाएंगे। मैं आपकी खुशी के लिए प्रार्थना करता हूं पापा। भगवान हमारी प्रार्थनाएं सुन रहे हैं। आप चिंता ना करें.. मम्मा, श्वेता दीदी और घर की मैं देखभाल करूंगा। मैं कभी-कभी शरारतें करता हूं। मैं आपसे बहुत प्यार करता हूं पापा। आपका प्यारा बेटा अभिषेक।’

(यह भी पढ़ें : कैटी पेरी की वेलकम पार्टी में ऐश्वर्या और मलाइका समेत कई सितारों ने की शिरकत, देखें तस्वीरें)

इतना ही नहीं इस लेटर को शेयर करते हुए अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा, ‘पूत सपूत तो क्यूं धन संचय; पूत कपूत तो क्यों धन संचय’। इसके साथ अभिषेक बच्‍चन (Abhishek Bachchan) ने खुद को लेकर शेयर किए गए इस लेटर को मजेदार अंदाज में रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘हां…ये क्रिएटिव लेटर राइटिंग कोर्स लेने से पहला का है।’ यह किसी से छुपा नहीं है कि दोनों बाप-बेटे एक दूसरे से बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करते हैं। अमिताभ बच्‍चन (Amitabh Bachchan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह हाल ही साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी की फिल्म ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी’ के जरिए बड़े पर्दे पर नजर आए थे।

Advertisement